ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा में हादसे के बाद मची लूट, जिंदा ही नहीं, मरा मुर्गा भी उठा ले गए लोग

इटावा में हादसे के बाद मची लूट, जिंदा ही नहीं, मरा मुर्गा भी उठा ले गए लोग

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा कानपुर हाईवे पर हादसे की शिकार एक मिनी ट्रक से क्षेत्रीय ग्रामीणों ने मुर्गो के लिए लूटपाट की। डीसीएम हादसे का शिकार हो गई थी। जिंदा के साथ मरे मुर्गे लूट लिए गए।

इटावा में हादसे के बाद मची लूट, जिंदा ही नहीं, मरा मुर्गा भी उठा ले गए लोग
Yogesh Yadavवार्ता,इटावाWed, 28 Feb 2024 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा कानपुर हाईवे पर हादसे की शिकार एक मिनी ट्रक से क्षेत्रीय ग्रामीणों ने मुर्गो के लिए लूटपाट की। मुर्गों से भरी डीसीएम आगरा से कानपुर जाते समय बुधवार की सुबह करीब नौ बजे इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में सरायभूपत गांव के पास  टायर फटने से हादसे का शिकार हो गई थी। डीसीएम के चालक ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन कोई नहीं माना। चालक देखता रह गया और लोग मुर्गों की लूटपाट में लगे रहे। चालक ने यह भी कहा कि बीमा एजेंट आ रहा है, कम से कम उसका इंतजार कर लिया जाए लेकिन कोई नहीं माना। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती लोग ज्यादातर मुर्गे लूटकर भाग चुके थे।

स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी मिली की मुर्गों से भरी गाड़ी हाईवे पर दुर्घटना के शिकार हुई है । उसके बाद इलाके लोग एक-एक करके जिंदा और मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुट गए। स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर जरूर पहुंची थी लेकिन ट्रक को चालक और क्लीनर के हवाले कर वापस लौट आई । इसके बाद इलाकाई लोग एक-एक करके धीरे-धीरे जिंदा और मुर्दा मुर्गों को ले जाने में जुट गए। डीसीएम के चालक ने स्थानीय लोगों को समझने की काफी कोशिश की लेकिन स्थानीय लोग मानने को कतई तैयार नहीं हुए।

चालक ने कहा कि मुर्गो की बीमा है और बीमा कंपनी का एजेंट हादसे की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचने वाला है लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी एक न सुनी। डीसीएम चालक शरीफ खान ने बताया कि वो डीसीएम में भर कर करीब 27 कुंतल मुर्गे कानपुर डिलीवरी देने जा रहा था। टायर फटने से अचानक यह हादसा हो गया। हादसे के बाद इलाकाई लोग जिंदा और मुर्दा मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुट गए। लोगो को काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन लोग नहीं माने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें