ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशIPL मैच और सीरियल देखने को लेकर घर में मचा हंगामा, पत्नी ने पति को बेलन से पीटा, थाने पहुंचा मामला

IPL मैच और सीरियल देखने को लेकर घर में मचा हंगामा, पत्नी ने पति को बेलन से पीटा, थाने पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में IPL मैच और सीरियल देखने को लेकर घर में हंगामा हो गया। पति-पत्नी में मारपीट हो गई। पत्नी ने पति की बेलन से कूट दिया।

IPL मैच और सीरियल देखने को लेकर घर में मचा हंगामा, पत्नी ने पति को बेलन से पीटा, थाने पहुंचा मामला
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,आगराFri, 12 Apr 2024 09:23 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा जिले के परिवार परामर्श केंद्र से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक पत्नी ने पति को टीवी पर सीरियल ना देखने देने पर उसे बेलन से कूट दिया। पति आईपीएल मैच देख रहा था। पत्नी को नाटक देखना था। रिमोट को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के पास आ गया।  इसके बाद पति और पत्नी की काउंसिंग  की गई। इसके बाद परिवार परामर्श केंद्र में समझौता कराया गया।                                                                

आगरा निवासी युवती की शादी दो साल पहले सादाबाद (हाथरस) निवासी युवक से हुई थी। पति नोएडा में नौकरी करता है। पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की थी। आरोप लगाया कि आईपीएल शुरू होते ही पति नौकरी से छुट्टी ले लेता है। घर आ जाता है। टीवी से चिपक जाता है। किसी दूसरे को टीवी नहीं देखने देता। वह भी टीवी सीरियल देखती है। आईपीएल के कारण उसके कई नाटक छूट गए। अपनी मर्जी का चैनल देखने के लिए रिमोट लिया तो पति से विवाद हो गया। पत्नी ने मारपीट का भी आरोप लगाया। विवाद के बाद महिला अपने मायके चली गई। इसके पुलिस में शिकायत की। इसके बाद मामला  परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा।  पति और पत्नी को काउंसिंग की गई। काउंसलर के काफी समझाने के बाद पति और पत्नी शांत हुए। दोनों समझौता हुआ। दोनों शर्तों पर मान गए है।                                    

काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया कि रविवार को दोनों पक्ष परिवार परामर्श केंद्र में बुलाए गए। दोनों की बात सुनी गई। इस शर्त पर समझौता हुआ कि सीरीयल के समय पति आईपीएल मैच नहीं देखेगा। जिस दिन दो मैच होंगे उस दिन एक मैच की हाइलाइट देखा करेगा। पत्नी को भी टीवी देखने का समय देगा। उसके साथ अभद्रता नहीं करेगा। पति के झुकने पर पत्नी भी मान गई। समझौता हो गया। दोनों साथ गए।काउंसलर के काफी समझाने के बाद पति और पत्नी शांत हुए। दोनों समझौता हुआ। दोनों शर्तों पर मान गए है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें