ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: इस मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में चोरों का आतंक, महिला के गहने और कई मरीजों के सामान गायब 

यूपी: इस मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में चोरों का आतंक, महिला के गहने और कई मरीजों के सामान गायब 

कोरोना महामारी के दौर में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। मेरठ मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती कई मरीजों का सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। इन मरीजों के तीमारदार सामान के लिए...

यूपी: इस मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में चोरों का आतंक, महिला के गहने और कई मरीजों के सामान गायब 
वरिष्‍ठ संवाददाता ,मेरठ Tue, 20 Apr 2021 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी के दौर में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। मेरठ मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती कई मरीजों का सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। इन मरीजों के तीमारदार सामान के लिए कई दिन से चक्कर काट रहे हैं।

हापुड़ में पिलखुवा क्षेत्र के गांव बोहापुर की 55 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित है। वह 10 अप्रैल को मेरठ मेडिकल के कोविड वार्ड में भर्ती हुईं। करीब 7 दिन पहले उन्होंने बेटे को फोन करके जानकारी दी कि उनके कान से सोने के कुंडल गायब हैं। महिला के बेटे ने बताया कि वह 7 दिन से चक्कर काट रहे हैं, लेकिन स्टाफ ठोस जवाब नहीं दे पा रहा। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-3 निवासी डॉ.कपिल कुमार बंसल (48) छत्तीसगढ़ की एसआर यूनिवर्सिटी में डीन थे। कोरोना संक्रमित होने के चलते 9 अप्रैल को वह मेडिकल के कोविड वार्ड में भर्ती हुए। 18 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि डॉ.कपिल का मोबाइल, 1700 रुपये, डायरी, चश्मा आदि सामान स्टाफ ने नहीं लौटाया है।

कई और भी मरीजों के तीमारदार मंगलवार को कोविड वार्ड पर पहुंचे। उनका आरोप था कि मरीजों का सामान चुराया जा रहा है। हालांकि एसआईसी डॉ.धीरज राज ने कहा कि कोई सामान चोरी नहीं हुआ। बल्कि उसे सुरक्षित अलग रख लिया गया था। धीरे-धीरे परिजनों को मरीजों का सामान लौटाया जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें