DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बांदा में रेप में नाकाम युवक ने लड़की को चाकू मारी, फिर लगा ली फांसी
उत्तर प्रदेश

बांदा में रेप में नाकाम युवक ने लड़की को चाकू मारी, फिर लगा ली फांसी

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Deep Pandey
Fri, 06 Aug 2021 08:57 AM
बांदा में रेप में नाकाम युवक ने लड़की को चाकू मारी, फिर लगा ली फांसी

बांदा में दुष्कर्म में नाकाम एक युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकला। पुलिस की तलाशी के दौरान युवक का शव पेड़ से फंदे से लटका मिला।

तिंदवारी थाने के एक गांव में बुधवार को युवक ने किशोरी को बदनियती से पकड़कर दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी के विरोध करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया था। किशोरी के चेहरे और पेट पर चाकू से वार करने के बाद जान से मार डालने की धमकी दी। लोगों के आने की आहट पर वह घायल किशोरी को छोड़कर भाग निकला था। घायल किशोरी का पीएचसी में भर्ती कराया गया।

पीड़िता के परिजनों ने आरोपित युवक हुलासी (21) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसके खिलाफ चाकू से हमले की एफआईआर दर्ज की, हालांकि परिजनों का कहना है कि उसने गलत नियत से बेटी को पकड़ा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, तभी आधी रात को उसका शव पड़ोस के गांव धौसड़ के बाहर बगीचे में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला।  गले पर युवक के ही पैंट का फंदा लगा था। तिंदवारी थाना प्रभारी प्रदीप यादव के अनुसार संभवतः पकड़े जाने के डर से आरोपित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

संबंधित खबरें