ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरिश्तों का खून: पत्नी ने पति की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी

रिश्तों का खून: पत्नी ने पति की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी

एक बार फिर रिश्ते का खून हुआ। कलयुगी पत्नी ने पति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को कुंए में फेंक दिया। घटना के दूसरे दिन जब मृतक नहीं दिखा तो आसपास के...

रिश्तों का खून: पत्नी ने पति की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीSat, 29 Sep 2018 02:59 AM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर रिश्ते का खून हुआ। कलयुगी पत्नी ने पति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को कुंए में फेंक दिया। घटना के दूसरे दिन जब मृतक नहीं दिखा तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दिल्ली में रह रहे मृतक के पिता व भाई को दी। भाई ने दिल्ली से ही 100 डायल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही देर रात 100 डायल पुलिस व कोतवाली पुलिस गांव पहुंची तब मृतक के दोनों बच्चों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को घर के बाहर कुएं से बरामद किया। पुलिस ने मृतक की आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया। शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा अब्दुमऊ  निवासी मुकेश अचानक गायब हो गया। गांव वालों को उसकी पत्नी सुनीता की गतिविधियों से शंका हुई तो ग्रामीणों ने मुकेश के संदिग्ध रूप से गायब होने की सूचना फोन पर दिल्ली में रह रहे उसके पिता व भाई को दे दी। बीती रात को उसके भाई मनोज ने डायल 100 को सूचना दी। सूचना पाते ही पहले डायल 100 पुलिस फिर कोतवाली पुलिस मुकेश के गांव पहुंची तो पुलिस को देखते ही उसकी पत्नी सुनीता फरार हो गई।100 डायल पी आर वी 2793 के दरोगा दयाशंकर पांडेय व हल्के के दरोगा उपेंद्र सिंह तथा कोतवाली प्रभारी रविन्द्र सिंह ने घर मे मौजूद मुकेश के दोनों बेटों क्रमश: अंशु व मंथन से बातचीत की। 

दिल्ली में 11 साल की मासूम से सहेली के पिता ने घर में किया रेप

पुलिस की सहानभूति पाकर मुकेश के बेटों ने अपनी मां की करतूतों का राज खोलते हुए बताया कि बुधवार की रात पापा मुकेश शराब पीकर घर आये थे। तो उसकी मां सुनीता के मध्य विवाद होने लगा। बाद में जब पिता शराब के नशे में बेहोश हो गए तो मां सुनीता ने पहले पिता के हांथ पैर रस्सी से बांधे फिर लाठी व मुंगरी से पीट-पीटकर मार डाला। फिर लाश को बीती रात घसीटकर घर के सामने कुएं में डाल दिया। मृतक मुकेश के बेटों की निशानदेही पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया। सुबह लाश सीलकर उसे कोतवाली ले आई उधर मृतक के पिता राम दुलारे और भाई मनोज कुमार भी शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे कोतवाली पहुंच गए। मृतक के भाई मनोज कुमार ने भाभी सुनीता के खिलाफ हत्या व लाश छिपाए जाने की तहरीर दे दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतक मुकेश की पत्नी सुनीता के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे हिरासत में ले लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें