ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदुल्हन का माथा चूमने पर लौटी थी बारात, शादी करने लड़की पहुंच गई दूल्हे के घर और फिर...

दुल्हन का माथा चूमने पर लौटी थी बारात, शादी करने लड़की पहुंच गई दूल्हे के घर और फिर...

यूपी के हापुड़ में अजब प्रेम कहानी सामने आई है। यहां दुल्हन का माथा चूमने पर बारात लौटी थी पर दुल्हन नहीं मानी। दुल्हन शादी करने के लिए लड़की दूल्हे के घर पहुंच गई।

दुल्हन का माथा चूमने पर लौटी थी बारात, शादी करने लड़की पहुंच गई दूल्हे के घर और फिर...
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,हापुड़Fri, 31 May 2024 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ की यह यह प्रेम कहानी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल कई साल से चल रहे इस प्रेम की कहानी शादी में जयमाला के दौरान बिगड़ी थी। और इस कदर बिगड़ी थी कि लाठी डंडे चले, हंगामा हुआ और बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई। सबको लगा कि विवाद के साथ ही दोनों के प्रेम का भी अंत हो गया मगर दुल्हन नहीं मानी। 24 घंटे बाद ही लड़की अपने घर से गई और लड़के के पास जा पहुंची। इसके बाद एक मोहल्ले में सात फेरे लेकर दोनों एक दूसरे के हो गए।

क्या था मामला
22 मई को हापुड़ शहर के एक मोहल्ले में एक शादी को लेकर जोर शोर से तैयारी हो रही थी। बारात भी समय से पहुंची। रात को बाराती नाच गाने में मस्त थे वहीं वर वधू की जयमाला की तैयारी चल रही थी। जयमाला के दौरान ही वर नं अपनी होने वाली पत्नी के माथे को चूम लिया। इसे लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने एतराज जताया। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और लाठी डंडे चल पड़े। हंगामे बवाल में दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गए और आखिरकार बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई।

24 घंटे बाद लड़की ने छोड़ दिया घर, फिर हुई शादी
 बारात भले ही वापस लौट गई मगर लड़की अपने परिजनों से लड़के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी रही।  24 घंटे तक परिजन बेटी को समझाने का प्रयास करते रहे। परंतु बाद में लड़की घर छोड़कर चली गई। जानकारी के अनुसार लड़की ने लड़के के एक रिश्तेदार के घर पहुंचकर उसे सूचना दी। इसके बाद वहीं पर तैयारी कर लड़की और लड़के के सात फेरे कराए गए। शादी के बाद वह अपने दुल्हे के साथ ससुराल चली गई।  मामले में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह का कहना है कि जो विवाद हुआ था उसमें शांति भंग का मामला दर्ज किया गया था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया था और बाद में लड़के-लड़की की शादी हो गई थी।