ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की वहीं लग गई नौकरी, जानें क्या है यह मजेदार वाक्या

एक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की वहीं लग गई नौकरी, जानें क्या है यह मजेदार वाक्या

किसी चोर का मन अचानक बदल जाए और वह चोरी किया हुआ सामान माफी के साथ लौटा दे तो आप क्या कहेंगे। जी हां,  मेरठ के मोदीपुरम में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के...

एक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की वहीं लग गई नौकरी, जानें क्या है यह मजेदार वाक्या
वरिष्ठ संवाददाता ,मेरठWed, 13 Jan 2021 10:08 AM
ऐप पर पढ़ें

किसी चोर का मन अचानक बदल जाए और वह चोरी किया हुआ सामान माफी के साथ लौटा दे तो आप क्या कहेंगे। जी हां,  मेरठ के मोदीपुरम में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों का सामान चोरी कर लिया गया था। अब वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद चोरी का सामान लौटाते हुए माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

एनएच-58 पर पल्लवपुरम थाना अंर्तगत रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस है। यहां से कुछ दिन पहले हजारों रुपये के सामान चोरी हो गए थे। इस बीच, पुलिस के हाथ वह सीसीटीवी फुटेज लग गई, जिसमें चोर कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही थी। हालांकि, मंगलवार को आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया। माफी मांगते हुए रोने लगा और बताया कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है। 

घर में राशन नहीं था इसलिए की चोरी
रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफककर रोने लगा। गाजियाबाद के रहने वाले आरोपी ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। परिवार के लिए राशन के भी पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने चोरी का रास्ता चुना। आरोपी ने बताया कि बाद में उसे अपनी गलती का पछतावा हुआ, इसलिए सामान लौटा दिया। आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें