Student was beaten to death by a crowd when talking to a girl in Kanpur - मॉब लिंचिंग: कानपुर में लड़की से बात करना छात्र को पड़ा महंगा, भीड़ ने छात्र को मार डाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉब लिंचिंग: कानपुर में लड़की से बात करना छात्र को पड़ा महंगा, भीड़ ने छात्र को मार डाला

अंकित पाल (फाइल फोटो)

किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे कोचिंग पढ़ने गए 11वीं के छात्र को बुधवार रात लड़की से बात करना महंगा पड़ गया। आक्रोशित युवकों की भीड़ ने छात्र को लात-घूसे से पीटते हुए मरणासन्न कर दिया। पुलिस छात्र को लेकर हैलट पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ।

छात्र के बात करने पर भड़क गया लड़की का दोस्त

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बगाही  में साउंड सर्विस का काम करने वाले लखन पाल का बेटा अंकित (16) किदवई नगर सी ब्लाक स्थित राजरानी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था।  शाम 6 बजे वह कैमेस्ट्री की कोचिंग के लिए किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे गया था। कोचिंग से लौटते वक्त अंकित दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा। यह बात बाबूपुरवा छह नंबर गेट निवासी लड़की के दोस्त को नागवार गुजरी। इस नाबालिग युवक ने अपने एक और साथी को जानकारी दी। दोनों की अंकित से कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर इन्होंने अपने और दोस्तों की भीड़ बुला ली। सभी ने अंकित को बीच सड़क पर जमकर पीटा। किदवई नगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही बवाली छात्र भाग निकले। पुलिस सड़क पर पड़े अंकित को लेकर हैलट पहुंची।

दोस्त को हिरासत में लिया तो हुआ खुलासा

उधर, कार्रवाई न होने से नाराज अंकित के परिजन बाबूपुरवा छह नंबर गेट के पास हंगामा करने लगे। साथ में जुटी भीड़ बाबूपुरवा सीओ को धकियाती हुई किदवई नगर थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी। पुलिस ने अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो स्थिति साफ हुई। दोस्त के मुताबिक लड़की से बात करने पर विवाद हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student was beaten to death by a crowd when talking to a girl in Kanpur