ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदुकान पर सामान लेने आई किशोरी के साथ दुकानदार और उसके दो दोस्तों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

दुकान पर सामान लेने आई किशोरी के साथ दुकानदार और उसके दो दोस्तों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

भदोही में दुकान पर सामान लेने आई किशोरी के साथ दुकानदार और उसके दो साथियों ने गैंगरेप किया है। आरोपियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के साथ ही वीडियो भी बनाया। इसे वायरल भी कर दिया है।

दुकान पर सामान लेने आई किशोरी के साथ दुकानदार और उसके दो दोस्तों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,भदोहीFri, 21 Jun 2024 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही में दुकान पर सामान लेने आई किशोरी के साथ दुकानदार और उसके दो साथियों ने गैंगरेप किया है। आरोपियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के साथ ही वीडियो भी बनाया। किसी को न बताने की धमकी भी दी। डरी सहमी किशोरी ने किसी को बताया नहीं। इसी बीच उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया। वीडियो परिजनों के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर तीनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक जून को किशोरी गांव स्थित किराना की दुकान पर आलू प्याज लेने के लिए गई थी। दुकान पर मौजूद दुकानदार के साथ उसके दो साथी किशोरी को जबरन बगल स्थित कमरे मे खींच ले गए। वहां तीनों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ रेप किया और ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बना लिया। 

किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को जानकारी देने का अंजाम बुरा होगा। डरी सहमी किशोरी ने इसकी जानकारी किसी को नही दी। इधर मनबढ़ युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी परिजनो को हुई तो हैरान रह गए। पीड़िता के पिता ने शिकायत की तो आरोपी जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पुलिस से गुहार लगाई गई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दुकानदार आयुष व उसके साथी नमन व अरशद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।