ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरेप के आरोपी की हत्या कर लटका दिया शव, 2 दिन पहले दर्ज हुई थी रिपोर्ट

रेप के आरोपी की हत्या कर लटका दिया शव, 2 दिन पहले दर्ज हुई थी रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में प के आरोपी की हत्या कर लटका शव दिया। युवक के परिवार ने चार लोगों पर आरोप लगाया है।

रेप के आरोपी की हत्या कर लटका दिया शव, 2 दिन पहले दर्ज हुई थी रिपोर्ट
dead body symbolic image
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीSat, 15 Jun 2024 07:59 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में थानाक्षेत्र के गांव रसूला के जंगल में मुसरहा के युवक का संदिग्ध अवस्था में पेड़ से शव लटका मिला। दो दिन पूर्व मृतक पर रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने विपक्ष के चार लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या कर शव के गले में रस्सी बांध कर पेड़ लटकाये जाने का आरोप लगाया है। फॉरेन्सिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये तथा सीओ निलेश मिश्र और कोतवाल वीरेश कुमार ने मौका मुआयना किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

शुक्रवार सुबह गांव मुसरहा के अवधेश सिंह के बेटे जितेन्द्र उम्र 22 वर्ष का शव गांव रसूला पट्टी में एक खेत में खड़ें बकैना के पेड़ से रस्सी से लटका मिला। उसके गले में अंगोछा भी पाया गया। सूचना पर कुछ देर में परिजन और ग्रामीण काफी संख्या में एकत्र हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया गया कि युवक गुरूवार शाम से गायब था। उसके तथा उसके दो साथियों के खिलाफ दो दिन पूर्व आंवला थाने में रेप और शारीरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। सीओ और कोतवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा फॉरेन्सिक टीम ने साक्ष्य जुटाये।

चार लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या की दर्ज कराई रिपोर्ट

गांव मुशराह के अवधेश ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उनकी गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही है, इसी के चलते गुरुवार रात 11 बजे को गांव के चार लोग अनिल सिंह, गोविंद सिंह, रोहिताश सिंह, मनोज सिंह उनके बेटे जितेंद्र सिंह को किसी चार पहिया वाहन में अपहरण कर ले गए और बाद में हत्या कर रसूला पट्टी में एक पेड़ से लटका दिया। उन्होनें रात भर तलाश किया लेकिन कही पता नहीं चल सका। शुक्रवार को सूचना मिली कि उनके बेटे की हत्या कर शव को रसूला पट्टी गांव के पास पेड़ से लटका दिया है। पुलिस ने चारों लोगों पर हत्या और अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मृतक की शादी पड़ोस के गांव सिकरोडी से हुई। उसकी एक बेटी है और गर्भवती पत्नी निशा का रो रोकर बुराहाल है।

मृतक पर था दुष्कर्म का आरोप

आंवला थानाक्षेत्र गांव मुशराह के मृतक जितेंद्र सिंह शादीशुदा था। उस पर तथा दो अन्य साथियों पर बुधवार को सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें आरोप था कि मृतक जितेंद्र ने गांव की एक किशोरी का नहाते हुए वीडियो बनाया था और उस वीडियो के माध्यम से किशोरी को ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ उसने तथा विपिन, भीषम पाल शर्मा ने एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो आंवला के एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात करा दिया। किशोरी के भाई दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।