ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहोटल के बाहर बर्तन धोता रहा बंदर, काम पूरा होने के बाद खाया खाना, देखें वीडियो

होटल के बाहर बर्तन धोता रहा बंदर, काम पूरा होने के बाद खाया खाना, देखें वीडियो

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वजह कोई इंसानी कारनामा नहीं, बल्कि एक बंदर की वह हरकत थी जो इंसानों से मिलती जुलती है। इस वीडियो में एक बंदर इंसानों की तरह ही बर्तन धोते हुए...

होटल के बाहर बर्तन धोता रहा बंदर, काम पूरा होने के बाद खाया खाना, देखें वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,अमेठीFri, 22 Oct 2021 07:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वजह कोई इंसानी कारनामा नहीं, बल्कि एक बंदर की वह हरकत थी जो इंसानों से मिलती जुलती है। इस वीडियो में एक बंदर इंसानों की तरह ही बर्तन धोते हुए दिख रहा है। यही नहीं काम खत्म करने के बाद ही बंदर ने भोजन ग्रहण किया।

दरअसल मामला अमेठी जिले के बाजार शुकुल कस्बे से जुड़ा हुआ है। बीते गुरुवार को कस्बे के गिरिधारी मौर्य के होटल पर जूठे बर्तन, कड़ाही व भोजन पकाने के अन्य बर्तन धुलने के लिए होटल के सामने स्थित नल के पास रखे हुए थे। तभी अचानक से एक बंदर वहां आ पहुंचा और धुलने के लिए रखे बर्तनों को अपने मन मुताबिक धुल कर अलग करने लगा। जब लोगों ने इस दृश्य को देखा तो किसी ने इसका वीडियो मोबाइल पर बनाना शुरू कर दिया। 

बंदर को बर्तन धुलते देख होटल मालिक गिरिधारीलाल मौर्य ने उसे खाने के लिए भोजन लाकर रख दिया। लेकिन बंदर ने उसे छुआ तक नहीं। कड़ाही में रखे सारे बर्तनों को अपने हिसाब से साफ करने के बाद बंदर ने गिरिधारी लाल द्वारा रखा खाना खाया और चला गया। यह दृश्य देख रहे लोग बंदर की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें