DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  विधायक की थानेदार पत्नी रात में गश्त करने की जगह थाने में सोते मिलीं, एसपी के आगे नहीं काम आया पति का रुतबा 
उत्तर प्रदेश

विधायक की थानेदार पत्नी रात में गश्त करने की जगह थाने में सोते मिलीं, एसपी के आगे नहीं काम आया पति का रुतबा 

चंदौली कार्यालय संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 14 Jun 2021 06:18 PM
विधायक की थानेदार पत्नी रात में गश्त करने की जगह थाने में सोते मिलीं, एसपी के आगे नहीं काम आया पति का रुतबा 

चंदौली के शहाबगंज थाने पर तैनात महिला थानेदार इंस्पेक्टर वंदना सिंह को रात्रि में गश्त की जगह थाने पर आराम करना महंगा पड़ गया। पति नीलरतन पटेल के पड़ोसी जिले वाराणसी से सत्तापक्ष का विधायक होने का रुतबा भी वंदना सिंह के काम नहीं आया। एसपी ने वंदना सिंह से थानेदारी छीनते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। वंदना सिंह के पति नीलरतन पटेल वाराणसी की सेवापुरी विधानसभा सीट से अपना दल के विधायक हैं। एनडीए में शामिल अपना दल इस समय योगी सरकार में सहयोगी पार्टी है। 

चंदौली में तेजी से बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए पुलिस कप्तान अमित कुमार ने सख्ती बढ़ा दी है। मातहतों को हर हाल में अपराध पर अंकुश लगाने का हिदायत दी है। थानेदारों की सतर्कता जांचने के लिए शनिवार की देर रात एसपी खुद औचक निरीक्षण को निकले। वह शहाबगंज थाने पहुंचे तो यहां की प्रभारी वंदना सिंह रात्रि में गश्त की जगह थाने में सोते मिलीं। उनके साथ ही दोनों मोबाइल वाहन थाने में ही खड़े मिले। 

एसपी ने थानाध्यक्ष को जमकर फटकार लगाई और थानेदारी छीनकर लाइन हाजिर करने का फरमान सुना दिया। एसपी ने थाना क्षेत्र में पशु तस्करों की सक्रियता के शिकायतों के बाद भी रात्रि गश्त नहीं होने पर नाराजगी जतायी। उन्होंने पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के प्रति लापरवाही नहीं करने की कड़ी हिदायत दी। इसके बाद ब्लॉक मुख्यालय के स्ट्रांग रूम में मतपेटियों की सुरक्षा का जायजा लिया।

संबंधित खबरें