DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फर्रुखाबाद में भरे बाजार युवक को गोलियों से भूना, छोटे भाई को उठा ले गए, पत्नी समेत दो महिलाएं घायल
उत्तर प्रदेश

फर्रुखाबाद में भरे बाजार युवक को गोलियों से भूना, छोटे भाई को उठा ले गए, पत्नी समेत दो महिलाएं घायल

फर्रुखाबाद। संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 27 Sep 2021 11:10 PM
फर्रुखाबाद में भरे बाजार युवक को गोलियों से भूना, छोटे भाई को उठा ले गए, पत्नी समेत दो महिलाएं घायल

फर्रुखाबाद का चिलसरा रोड बाजार सोमवार शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। रंजिश में एक युवक को गोलियों से भून दिया गया और उसके छोटे भाई को हमलावर उठा ले गए। घर पर हमले में पत्नी समेत दो महिलाएं घायल हो गईं। मृतक युवक पर जानलेवा हमले समेत आधा दर्जन मुकदमे दर्ज थे।

रकाबगंज कला निवासी शिवा गिहार (26) और उसके परिवार की कुछ लोगों से रंजिश है। सोमवार शाम घर से कुछ दूरी पर भरे बाजार शातिर अपराधी अनिल यादव के घर के सामने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी गई। शिवा की गर्दन, सीना और पेट पर गोलियां दागी गईं। ताबड़तोड़ फायरिंग से बाजार बंद हो गया। दुकानें बंदकर दुकानदार भाग निकले। शिवा की हत्या के बाद हमलावर उसके घर पहुंचे और वहां भी ताबड़तोड़ फायरिंग की।

इसमें उसकी पत्नी तनू व छोटे भाई की पत्नी रश्मि गोली लगने से घायल हो गईं। इन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तनू ने बताया कि हमलावर उनके घर के नजदीक ही रहते हैं, वह लोग देवर विक्की को भी उठाकर ले गए हैं। तनु ने हमलावरों के नाम बताए हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि घायल महिलाओं ने रंजिश में शिवा की हत्या की जानकारी दी है। पुलिस की टीम काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गायब भाई की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें