DA Image
14 सितम्बर, 2020|10:08|IST

अगली स्टोरी

ऑनलाइन गेम खेलने-खेलते दोनों में हुआ प्यार, प्रेमी का फोटो लेकर खोजते हुए पहुंच गई गांव

the love of both of them playing online games girlfriend reached the village by searching with photo

नोएडा की एक युवती अपने प्रेमी की तलाश में अलीगढ़ के लोधा गांव पहुंच गई। यहां उसने प्रेमी का फोटो दिखाकर लोगों से उसके बारे में जानकारी मांगी। भटक रही युवती की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस युवती को अपने साथ थाने ले गई। युवती ने बताया कि वह युवक से ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान संपर्क में आई। युवक ने उससे कई बार में हजारों रुपये भी लिए हैं। अब वह मिल भी नहीं रहा है। 

युवती के अनुसार लोधा के गांव शिखारन का एक युवक वर्षों से नोएडा में दवा की कंपनी में पैकिंग का काम करता था जबकि बुलंदशहर के एक गांव की युवती गाजियाबाद में निजी कॉलेज में शिक्षक थी। ऑनलाइन गेम के दौरान युवक का युवती से संपर्क हुआ। इसी बीच द्वारा दोनों में प्यार हो गया। जून 2019 में दोनों की आमने सामने मुलाकात हुई और फिर 29 जुलाई 2019 को युवती की सहेली के घर पर दोनों के बीच घंटों बात होती रही। इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने उससे रुपये एंठना शुरू कर दिया। कोर्ट मैरिज के नाम पर युवती से कागजात तैयार कराने के लिए 25 हजार रुपये ले लिये। बाद में फिर 30 हजार रुपये और लिए। युवती के अनुसार इसके बाद भी वह कई बार हजारों रुपये लेता रहा।

लॉकडाउन में दोनों बिछड़े तो फिर नहीं मिल पाए
युवती के अनुसार लॉकडाउन होते ही युवक बिना अपने घर का पता बताये गांव लौट आया। लॉकडाउन खुलने के बाद भी जब वह युवती से मिलने नहीं गया तो युवती ने फोन से संपर्क किया। इस पर युवक ने कहा कि वह अभी मिलने नहीं आ सकेगा। इस पर युवती उसकी तलाश में अलीगढ़ चली आई। यहां से किसी तरह प्रेमी को तलाश करते हुए लोधा तक पहुंच गई। 

चार दिन से भूखी भटक रही प्रेमिका
नोएडा से अलीगढ़ पहुंची युवती किसी को फोटो दिखाती तो किसी को युवक का नाम बताते हुए पूछती। यहां भी कोई उसे युवक के बारे में जानकारी नहीं दे सका।  भूखी प्यासी युवती कस्बा लोधा के चौराहे पर पहुंची तो एक दुकानदार को प्रेमी का फोटो दिखाया और नाम बताया ते हुए जानकारी मांगी। दुकानदार को मामले को लेकर शक हुआ तो उसने युवक का पता बताते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले गयी समझाने का प्रयास किया। इस बीच युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ गयी। एसओ रामवकील के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। युवती की पहले भी शादी हो चुकी है। वह अपने पति को छोड़कर युवक से मिलने का प्रयास कर रही है। अभी युवती ने तहरीर नहीं दी है। युवती की परिजनों की जानकारी भी ली जा रही है। युवक के घर पर भी पुलिस भेजी थी लेकिन वहां अभी कोई मिला नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:the love of both of them playing online games girlfriend reached the village by searching with photo of the boyfriend