ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज निंदनीय : मायावाती

69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज निंदनीय : मायावाती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने शक्षिक पात्रता परीक्षा (टीईटी) के अभ्यर्थियों पर लखनऊ में पुलिस लाठीचार्ज की निंदा करते हुये सरकार से आंदोलनरत अभ्यर्थियों की जायज मांगों पर विचार कर...

69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज निंदनीय : मायावाती
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 05 Dec 2021 12:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने शक्षिक पात्रता परीक्षा (टीईटी) के अभ्यर्थियों पर लखनऊ में पुलिस लाठीचार्ज की निंदा करते हुये सरकार से आंदोलनरत अभ्यर्थियों की जायज मांगों पर विचार कर कोई ठोस फैसला करने की मांग की है। 

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ह्लयूपी में 69 हजार शिक्षक भर्ती के पुराने व लंबित मामलों को लेकर राजधानी लखनऊ में कल रात शान्तिपूर्ण कैंडल मार्च निकालने वाले सैकड़ों युवाओं का पुलिस लाठीचार्ज करके घायल करना अति-दुःखद व नन्दिनीय है। सरकार इनकी जायज़ मांगों पर तुरन्त सहानुभूतिपूर्वक विचार करे, बसपा की यह मांग है।

उल्लेखनीय है कि पिछले रविवार को टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद शक्षिकों की सालों से लंबित भर्तियों को बहाल करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों का समूह लखनऊ में शुक्रवार देर शाम केंडिल मार्च निकाल रहा था। तब ही पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज कर इन्हें धरनास्थल छोड़ने के लिये विवश कर दिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें