ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदूल्हे और उसके पिता को प्रेमिका ने थाने पहुंचाया, जानिए क्या था मामला

दूल्हे और उसके पिता को प्रेमिका ने थाने पहुंचाया, जानिए क्या था मामला

कौशाम्बी से नैनी में बारात लेकर आए दूल्हे व उसके पिता को प्रेमिका में थाने भिजवा दिया। अपने प्रेमी की दूसरी लड़की के साथ शादी होने की सूचना पर प्रेमिका आगबबूला हो गई। जिसके बाद निकाह स्थल पर प्रेमिका...

दूल्हे और उसके पिता को प्रेमिका ने थाने पहुंचाया, जानिए क्या था मामला
हिन्दुस्तान टीम,नैनीSat, 12 Jun 2021 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी से नैनी में बारात लेकर आए दूल्हे व उसके पिता को प्रेमिका में थाने भिजवा दिया। अपने प्रेमी की दूसरी लड़की के साथ शादी होने की सूचना पर प्रेमिका आगबबूला हो गई। जिसके बाद निकाह स्थल पर प्रेमिका अपनी मां को लेकर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। प्रेमिका की सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके पिता को थाने उठा लाई, जहां दोनों पक्षों में बातचीत होती रही है।

शाहजी का पूरा मोहल्ले में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि पांच वर्ष पहले उसकी कौशाम्बी के रहने वाले एक युवक के जान पहचान हुई। बाद में दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि इन पांच सालों में दोनों पति-पत्नी की तरह रहा करते थे। जब भी पीड़िता युवक से शादी करने की बात कहती तो वह घर बनवाकर शादी करने की बात को टाल देता।

पीड़िता का आरोप है कि उसके प्रेमी ने दो माह पहले मकान बनवा लिया और शुक्रवार को उसकी ही रिश्तेदारी में एक लड़की से निकाह करने के लिए बारात लेकर पहुंच गया। शादी होने की जानकारी पर पीड़िता जहां बारात आनी थी,वहां पहुंच गई और हंगामा करने लगी। पीड़िता ने 112 डायल कर पुलिस बुला ली और प्रेमी व उसके पिता को थाने भिजवा दिया। मामले में इंस्पेक्टर नैनी सुनील बाजपेई ने बताया कि शादी का मामला है दोनों पक्ष आपस मे बैठकर बात कर रहे हैं, अभी कोई लिखित शिकायत नही की गई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें