ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी के साथ प्रयागराज आई लड़की छिपी थी लॉज में, पुलिस को देख काट ली कलाई की नस 

प्रेमी के साथ प्रयागराज आई लड़की छिपी थी लॉज में, पुलिस को देख काट ली कलाई की नस 

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से प्रेमी के साथ प्रयागराज आई युवती ने सोमवार को पुलिस से बचने के लिए जान देने की कोशिश की। चूड़ी से कलाई की नस काट ली।

प्रेमी के साथ प्रयागराज आई लड़की छिपी थी लॉज में, पुलिस को देख काट ली कलाई की नस 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजWed, 15 Nov 2023 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर से अपने प्रेमी के साथ प्रयागराज आई युवती ने सोमवार को पुलिस से बचने के लिए जान देने की कोशिश की। चूड़ी से कलाई की नस काट ली। लड़की के इलाज के बाद रामपुर पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई। पुलिस ने बताया कि रामपुर जिले के मिलक थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति की बेटी गायब हो गई थी। उन्होंने लड़की के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इस बीच पुलिस को कॉल डिटेल से पता चला कि वह प्रयागराज के सूरजकुंड पुलिस चौकी के पास स्थित एक लॉज में छिपी है।

सोमवार को रामपुर पुलिस लड़की के परिजनों के साथ प्रयागराज पहुंची। कोतवाली पुलिस के साथ रामपुर पुलिस लॉज में पहुंची और लड़की व उसके प्रेमी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की ने चूड़ी से अपनी कलाई की नस काट ली। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। एसआरएन अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार कराया और इसके बाद प्रेमी युगल को लेते गए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि दोनों बालिग थे। शादी करके यहां छिपे थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें