ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रेन में सो रही थी लड़की, खींची चादर, और फिर की ऐसी करतूत  

ट्रेन में सो रही थी लड़की, खींची चादर, और फिर की ऐसी करतूत  

मेवाड़ एक्सप्रेस में यात्रा कर रही युवती से डाक विभाग के कर्मचारी ने अश्लील हरकत की। शिकायत पर कर्मचारी को उदयपुर जीआरपी ने गिरफ्तार कर मथुरा जीआरपी के हवाले किया है। पीड़िता ने मथुरा जीआरपी थाने में...

ट्रेन में सो रही थी लड़की, खींची चादर, और फिर की ऐसी करतूत  
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 05 Dec 2021 09:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेवाड़ एक्सप्रेस में यात्रा कर रही युवती से डाक विभाग के कर्मचारी ने अश्लील हरकत की। शिकायत पर कर्मचारी को उदयपुर जीआरपी ने गिरफ्तार कर मथुरा जीआरपी के हवाले किया है। पीड़िता ने मथुरा जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

नई दिल्ली निवासी युवती उदयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है। वह शुक्रवार रात दिल्ली से उदयपुर जाने के लिए मेवाड़ एक्सप्रेस के एस-6 कोच में सवार हुई। ट्रेन जब मथुरा जंक्शन पहुंची तो कोच में सवार खुशीराम पुत्र दिलबाग निवासी उचाना मंडी जिंद हरियाणा ने युवती के साथ अश्लील हरकत कर दी। ट्रेन के रवाना होने के बाद पूरे रास्ते खुशीराम युवती से अभद्र हरकतें करता रहा। यहां तक कि जब युवती सो गई, तो उसने उसकी चादर खींच ली। ट्रेन जब उदयपुर स्टेशन पर रुकी तो युवती ने खुशीराम के खिलाफ उदयपुर जीआरपी थाने में तहरीर दी। इस पर जीआरपी ने उसे धर दबोचा।

मामला मथुरा जंक्शन से जुड़ा होने के कारण उदयपुर जीआरपी खुशीराम को लेकर शनिवार सुबह मथुरा जीआरपी थाने पहुंची। जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार ने बताया कि मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती के साथ यात्री ने तब अश्लील हरकत की जब ट्रेन मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी थी। उदयपुर जीआरपी ने आरोपी को पकड़ा और मथुरा लाई। युवती ने उदयपुर में ही तहरीर दी थी। इस आधार पर खुशीराम के खिलाफ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज किया है। खुशीराम डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर उदयपुर में तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें