ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबाथरूम में सहेली ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, आने लगे फोन, युवती के उड़े होश

बाथरूम में सहेली ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, आने लगे फोन, युवती के उड़े होश

राजधानी लखनऊ में एक युवती की सहेली ने नहाते समय ऐसी शर्मनाक हरकत की कि कुछ देर बाद रिश्तेदारों के फोन लगे। रिश्तेदारों ने जो कहा उसे सुनकर युवती के होश उड़ गए।

बाथरूम में सहेली ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, आने लगे फोन, युवती के उड़े होश
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊTue, 07 May 2024 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में पारा कोतवाली में युवती की सहेली ने नहाते समय ऐसी शर्मनाक हरकत की कि कुछ देर बाद रिश्तेदारों के फोन लगे। रिश्तेदारों ने जो उसे सुनकर युवती के होश उड़ गए। दरअसल, सहेली ने युवती की नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल दिया। वायरल वीडियो के बारे में पता चलने पर पीड़िता ने सहेली के घर पहुंच कर शिकायत की, जिस पर आरोपी ने भाइयों संग मिल कर युवती को पीट दिया। युवती ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। 

कलंदरखेड़ा निवासी 20 वर्षीय युवती के मुताबिक घर में अस्थाई बाथरूम बना हुआ है। जिसमें पीड़िता नहा रही थी। इस दौरान ही सहेली सपना आ गई। जिसने युवती ने बाथरूम से बाहर जाने के लिए कहा था। लेकिन वह बाहर जाने के बजाए युवती से बातें करती रही। मौका पाकर सपना ने वीडियो रिकार्ड कर लिया। जिसे सोशल मीडिया में वायरल किया। रिश्तेदारों से युवती को उसके आपत्तिजनक वीडियो का पता चला। पीड़िता ने सपना के घर पहुंच कर शिकायत की थी। जहां उसकी बात सुनने  के बजाए सपना ने भाई सोनू, भूरा, पिता धनीराम और मां झनक के साथ मिल कर मारपीट की। इंस्पेक्टर ब्रजेश वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।