ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाई के शव को सुपुर्दे-खाक कर घर लौटे परिजन, कुछ देर बाद बहन ने भी तोड़ दिया दम 

भाई के शव को सुपुर्दे-खाक कर घर लौटे परिजन, कुछ देर बाद बहन ने भी तोड़ दिया दम 

भाई की मौत की सूचना पर पहुंची बहन उसके शव से लिपटकर विलाप करने लगी। गमगीन माहौल में शुक्रवार को युवक के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इसके कुछ ही देर बाद बहन की भी मौत हो गई। इससे मोहल्ले में मातम छा...

भाई के शव को सुपुर्दे-खाक कर घर लौटे परिजन, कुछ देर बाद बहन ने भी तोड़ दिया दम 
पीलीभीत। पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद Sat, 24 Apr 2021 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भाई की मौत की सूचना पर पहुंची बहन उसके शव से लिपटकर विलाप करने लगी। गमगीन माहौल में शुक्रवार को युवक के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इसके कुछ ही देर बाद बहन की भी मौत हो गई। इससे मोहल्ले में मातम छा गया। मामले की जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के परिजनों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए हैं। एक दिन में भाई बहन की मौत होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि, भाई और बहन की मौत कोरोना से होने की बात से इनकार किया गया है। मृतका शाहजहांपुर के निगोही क्षेत्र की निवासी है।

नगर के मोहल्ला खानका का रहने वाला एक युवक दिल्ली में काम करता था। बताते हैं कि दिल्ली में उसकी मौत हो गई। युवक का शव घर लाया गया। उसकी मौत की सूचना पर तमाम रिश्तेदार और मृतक की बहन बाहर से पहुंच गई। बीते दिवस बहन काफी देर तक भाई के शव से लिपटकर विलाप करती रही। दोपहर के वक्त शव को सुपुर्दे खाक कर लोग घर पहुंचे। इसके कुछ देर बाद ही बहन की भी मौत हो गई। लोगों का कहना है कि भाई की मौत का सदमा बहन को बर्दाश्त नहीं हुआ। एक दिन में एक ही परिवार में दो लोगों की मौत होने पर स्वास्थ्य विभाग के लोगों में खलबली मच गई। कोरोना की आशंका को लेकर टीम ने मृतक के घर पहुंचकर परिजनों के अलावा मोहल्ले के कई लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए।

एमओआईसी डा. प्रेम सिंह ने बताया कि बीते दिवस युवक का शव दिल्ली से लाया गया था। युवक का अंतिम संस्कार होने के कुछ ही देर बाद उसकी बहन की भी मौत हो गई। इससे कोरोना संक्रमण की आशंका जताई जा रही है। मृतक के परिजनों और मोहल्ले के लोगों के सैंपल लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले नगर के मोहल्ला ढका के रहने वाले कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी। टीम ने उस मोहल्ले के लोगों के भी सैंपल लिए हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें