ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंभल में रेप पीड़िता खुदकुशी मामले में आरोपी का परिवार गिरफ्तार

संभल में रेप पीड़िता खुदकुशी मामले में आरोपी का परिवार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार को एक 21 वर्षीय कथित दुष्कर्म पीड़ित युवती ने अपने घर में कथित रूप से दुपट्टे से फांसी लगा ली। पुलिस ने इसकी जानकारी...

संभल में रेप पीड़िता खुदकुशी मामले में आरोपी का परिवार गिरफ्तार
भाषा,संभलFri, 05 Mar 2021 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार को एक 21 वर्षीय कथित दुष्कर्म पीड़ित युवती ने अपने घर में कथित रूप से दुपट्टे से फांसी लगा ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मरने वाली लड़की के परिवार के लोगों ने व्यक्ति के परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस ने आरोपी के माता पिता और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बहजोई थाना क्षेत्र के पुरा गांव में बृहस्पतिवार को एक युवती ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली । उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ आशीष नामक युवक ने दुष्कर्म किया और मामले में बहजोई थाने में 27 जनवरी को बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर तीन फरवरी को जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजन का आरोप है कि उनकी बेटी पर आरोपी के परिवार के लोग मामले को वापस लेने का दबाब बना रहे थे जिसके चलते वह मानसिक तनाव में रहने लगी और आत्महत्या कर ली।

इस मामले में आरोपी युवक के पिता, मां और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपियों राजेंद्र कुमार, श्रीवटी और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें