ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटी की विदाई का सपना हो गया चूर, रोते रहे मां-बाप, शादी के दिन अंधेरे में डूबा रहा पूरा घर

बेटी की विदाई का सपना हो गया चूर, रोते रहे मां-बाप, शादी के दिन अंधेरे में डूबा रहा पूरा घर

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक मां-बाप का सपना चूर हो गया। अपह्त युवती का दस दिन बाद भी पता नहीं लग पाया। इसलिए शादी कैंसिल हो गई। बारात आने के दिन घर में अंधेरा छाया रहा।

बेटी की विदाई का सपना हो गया चूर, रोते रहे मां-बाप, शादी के दिन अंधेरे में डूबा रहा पूरा घर
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठWed, 29 Nov 2023 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में लालकुर्ती से अपह्त युवती का दस दिन बाद भी पता नहीं लग पाया। इसी के साथ माता-पिता ने अपनी बेटी को धूमधाम से विदा करने का जो सपना संजोया था, वह भी चूर हो गया। मंगलवार को बारात आनी थी लेकिन बेटी के वापस न आने के कारण शादी रद हो गई और पूरा घर अंधेरे में डूबा रहा। लालकुर्ती थाना क्षेत्र से 19 नवंबर की शाम एक युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजनों ने एक युवक व उसके रिश्तेदार के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। युवती की 28 नवंबर को शादी थी लेकिन एक युवक उसे लगातार धमकी देता आ रहा था। पुलिस ने दोनों की लोकेशन ट्रेस की, आखिरी लोकेशन सहारनपुर में मिली। इसके बाद फोन बंद हो गया और पुलिस खाली हाथ रही।

कई दिनों से परिवार को भरोसा दिलाया जा रहा था बेटी को जल्द बरामद कर लिया जाएगा लेकिन मंगलवार शाम वह उम्मीद भी खत्म हो गई। पूरे दिन किसी चमत्कार की आस में परिवार के लोग दौड़ भाग करते रहे लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ।

होनी थी जगमगाहट, पसरा अंधेरा

बेटी जिस युवक को पसंद करती थी, उसी से शादी तय कर दी। बावजूद इसके कोई और युवक उसे जबरन हथियार के बल पर ले गया और पुलिस कुछ नहीं कर सकी। मंगलवार शाम जिस घर में जगमग दिखनी चाहिए थी, वहां अंधेरा पसरा हुआ था।

कहना इनका..
लालकुर्ती प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र कसाना ने बताया कि युवती का पता नहीं लग पाया है। पुलिस टीम लगी हुई है। आखिरी लोकेशन सहारनपुर में मिली थी, उसके बाद मोबाइल फोन बंद हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें