ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइंटरनेट पर ट्रेन व यात्रा की तारीख ही बदल गई

इंटरनेट पर ट्रेन व यात्रा की तारीख ही बदल गई

आम बजट में भले ही मूलभूत सुविधाओं और इंटरनेट सेवा को मजबूत करने का एलान हुआ हो पर रेलवे इस पर कितना अमल करता है। इसका गवाह कैफियत एक्सप्रेस से दिल्ली से कानपुर का टिकट रेलवे काउंटर बना। इस पर अंकित...

इंटरनेट पर ट्रेन व यात्रा की तारीख ही बदल गई
कानपुर। प्रमुख संवाददाता,कानपुरFri, 02 Feb 2018 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आम बजट में भले ही मूलभूत सुविधाओं और इंटरनेट सेवा को मजबूत करने का एलान हुआ हो पर रेलवे इस पर कितना अमल करता है। इसका गवाह कैफियत एक्सप्रेस से दिल्ली से कानपुर का टिकट रेलवे काउंटर बना। इस पर अंकित पीएनआर नंबर को चेक किया गया है तो रेलवे के नेट पर यह पीएनआर नंबर उड़ीसा संपर्क क्रांति एक्सप्रेस निकला। दिल्ली से चलने की तिथि भी एक के बजाय दो फरवरी-18 थी।  
कानपुर आने को आर सिंह ने दिल्ली से सेंट्रल स्टेशन का कैफियत एक्सप्रेस का रेलवे काउंटर से टिकट बनवाया। इसका पीएनआर नंबर- 2503292695 टिकट पर अंकित था।  इसमें वेटिंग पीक्यूडब्ल्यूएल-15 और 16 हुई। वेटिंग टिकट कंफर्म न होने पर यात्री काउंटर पर रिफंड लेने गया तो रिफंड नहीं मिला। कहा गया है कि यह टिकट गलत है, क्योंकि दूसरी ट्रेन का है। नेट पर इस पीएनआर में उड़ीसा संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का दिल्ली से कानपुर का टिकट दर्शा रहा है। दो की जगह एक यात्री को ही शो कर रहा है। अब यात्री का पैसा बिना सफर के चला गया क्योंकि उसे रिफंड ही नहीं मिला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें