ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका को लेकर भागे कैब चालक ने थाने में घुसाई कार और फिर..

प्रेमिका को लेकर भागे कैब चालक ने थाने में घुसाई कार और फिर..

उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रेमिका को लेकर भागे कैब चालक ने अपनी कार थाने में घुसा दी। प्रेमी मामले को भांप गया। उसने पुलिस बुलाई और पूरी जानकारी दी।

प्रेमिका को लेकर भागे कैब चालक ने थाने में घुसाई कार और फिर..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठThu, 07 Dec 2023 07:46 AM
ऐप पर पढ़ें

 राजस्थान का युवक खतौली निवासी अपनी प्रेमिका को मंगलवार रात चोरी-छिपे कैब में ले जा रहा था। कैब चालक मामला भांप गया और उसने रात के समय कार मवाना थाने के अंदर घुसा दी। इसके बाद पुलिस को बुला लिया और पूरा मामला बताया। फिलहाल इस मामले में मवाना पुलिस ने युवती के परिजनों और खतौली पुलिस को सूचना दी है।

राजस्थान के जयपुर स्थित गांव बनार निवासी हितेश नाम के युवक की दोस्ती दो साल पहले सोशल मीडिया पर खतौली के एक गांव निवासी युवती से हो गई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। मंगलवार रात को हितेश ट्रेन से मेरठ आया और यहां से कैब बुक करके युवती से मिलने खतौली में उसके गांव पहुंचा। यहां से हितेश ने प्रेमिका को कैब में बैठा लिया और चालक से वापस चलने के लिए कहा। आधी रात को युवती को वापस साथ ले जाने के दौरान कैब चालक ने पूछा कि युवती कौन है, जिस पर हितेश कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

इस दौरान कैब ड्राइवर ने अंदाजा लगा लिया कि हितेश और युवती दोनों घर से भाग रहे हैं। कैब ड्राइवर ने सजगता दिखाते हुए आधी रात को कार मवाना थाने के अंदर ले जाकर रोक दी और शोर मचा दिया। युवक और युवती को हिरासत में लिया गया और कैब चालक से पूछताछ की। कैब चालक ने पूरा मामला बताया, जिसके बाद मवाना पुलिस ने खतौली पुलिस से संपर्क किया। देररात खतौली पुलिस प्रेमी युगल को साथ ले गई।

प्रेमी राजस्थान से लोकेशन के जरिए पहुंचा प्रेमिका तक

हितेश ने बताया कि मंगलवार को वह ट्रेन से मेरठ पहुंचा। यहां से कैब लेकर लड़की द्वारा भेजी गई लोकेशन के आधार पर उसके गांव पहुंच गया। पूछताछ में युवती ने प्रेमी पर अश्लील वीडियो बनाकर दबाव बनाकर भागने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि दोनों को खतौली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। कैब चालक राजीव निवासी खतौली दोनों को थाने पर लेकर आया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें