ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुहागरात पर साथ सोई दुल्हन, सुबह आंखें खुलीं तो माथा पकड़ लिया दूल्हा और उसका परिवार

सुहागरात पर साथ सोई दुल्हन, सुबह आंखें खुलीं तो माथा पकड़ लिया दूल्हा और उसका परिवार

यूपी के मथुरा जिले में सुहागरात के दूसरे दिन सुबह दुल्हन के लापता होने पर दूल्हा दंग रह गया। दुल्हन करतूत पर  दूल्हा और उसके परिवार ने  माथा पाकर लिया। 

सुहागरात पर साथ सोई दुल्हन, सुबह आंखें खुलीं तो माथा पकड़ लिया दूल्हा और उसका परिवार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मथुराMon, 04 Dec 2023 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मथुरा में अजब वाकया सामने आने से लोग हैरान रह गए। रात को मंदिर में शादी करके दुल्हन बनी युवती सुबह दूल्हा व उसके परिजनों को सोता छोड़ भाग गई। सुहागरात के दूसरे दिन सुबह दुल्हन के लापता होने पर दूल्हा दंग रह गया। दुल्हन की करतूत पर दूल्हा और उसके परिवार ने माथा पकड़ लिया। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देते हुए मामले की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।

कस्बा सौंख क्षेत्र निवासी युवक के रिश्तेदारी के जानकार बिचौलियों ने रिश्ता सोनभद्र क्षेत्र की एक युवती से कराया था। शनिवार सुबह कन्या पक्ष के लोगों को लेकर सौंख आ गए। बताते हैं कि शाम को दोनों की एक स्थान पर शादी कराई गई। इस दौरान शादी की सभी रस्में कराई गईं। आरोप है कि इस दौरान बिचौलिया को कुछ धनराशि भी दी थी। शनिवार रात शादी होने के बाद दूल्हा अपने परिजनों के साथ दुल्हन को घर ले गये। घर जाकर सभी सो गए। रविवार सुबह परिवार के लोग जागे तो दंग रह गए। उन्हें दुल्हन नजर नहीं आई। इस पर उन्होंने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं भी पता न चलने पर उन्हें शादी के नाम पर ठगी होने का अहसास होने पर वर पक्ष द्वारा रविवार को स्थानीय पुलिस चौकी में तहरीर दी गई है।

प्रभारी इंचार्ज प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मामला सामने आया है, लेकिन अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शादी के बिचौलियों को लड़के पक्ष द्वारा बुलाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें