ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदूल्हे के पिता पर भड़की दुल्हन की मां, बारातियों के सामने ही पीटा, बिना शादी लौटी बारात

दूल्हे के पिता पर भड़की दुल्हन की मां, बारातियों के सामने ही पीटा, बिना शादी लौटी बारात

भदोही के चौरी में शादी के दौरान रंग में भंग पड़ गया। दुल्हे के पिता पर दुल्हन की मां इतनी भड़क गई की उनकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई होते ही अफरातफरी मच गई। किसी अनहोनी से पहले से बाराती भी भाग निकले।

दूल्हे के पिता पर भड़की दुल्हन की मां, बारातियों के सामने ही पीटा, बिना शादी लौटी बारात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,चौरी(भदोही)Mon, 30 Jan 2023 03:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भदोही के चौरी में शादी के दौरान रंग में भंग पड़ गया। दुल्हे के पिता पर दुल्हन की मां इतनी भड़क गई की उनकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई होते ही अफरातफरी मच गई। किसी तरह मामले को शांत कराने और शादी की रस्म अदायगी की कोशिश हुई लेकिन बात नहीं बन सकी। दूल्हा शादी को तैयार नहीं हुआ और बारात बिना दुल्हन ही लौट गई। चर्चा है कि दोनों पक्षों में दहेज को लेकर कुछ विवाद हो गया था। इसी के बाद मामला बिगड़ गया। 

वाराणसी जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के युवक की शादी चौरी बाजार निवासी लड़की के साथ तय हुई थी। तय समय पर शुक्रवार की शाम बारात लड़की वाले के घर चौरी पहुंची। इसी दौरान किसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। 

दुल्हन के पिता ने द्वारचार के पहले दूल्हे के पिता से बात करने के लिए जनवासा से अपने घर बुलाया। जैसे ही दूल्हे का पिता वहां पहुंचे पहले से लाठी लेकर तैयार दुल्हन की मां उन पर बरस पड़ी। उनकी जमकर पिटाई कर दी। दुल्हन के पिता ने भी दूल्हे के पिता को पीटा। इससे दूल्हे की पिता घायल होकर वहीं गिर गए। 

इसी बीच दूल्हे के पिता की पिटाई की बात जनवासा तक पहुंची तो खलबली मच गई। बाराती किसी अनहोनी की आशंका में भाग खड़े हुए। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच है। बताया जाता है कि बारात जनवासा तक आने के बाद दहेज की मांग की गई थी। पहले से तय दहेज से ज्यादा की मांग से मामला बिगड़ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें