ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकाला दूल्हा देखकर भड़की दुल्हन, रस्म के बीच किया शादी से इनकार, मचा हड़कंप

काला दूल्हा देखकर भड़की दुल्हन, रस्म के बीच किया शादी से इनकार, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के रामपुर में काला दूल्हा देखकर भड़की दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है। रस्म के बीच दुल्हन के शादी से इनकार पर बारातियों में हड़कंप मच गया।

काला दूल्हा देखकर भड़की दुल्हन, रस्म के बीच किया शादी से इनकार, मचा हड़कंप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,रामपुरSun, 28 Apr 2024 06:07 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में होने वाली शादी दूल्हे के रंग की वजह से सुर्खियों में आ गई। यहां दूल्हे का रंग काला देख दुल्हन भड़क गई और उसने शादी से इंकार कर दिया। लोगों का मान- मनौव्वल भी काम नहीं आया और बारात को बैंरग लौटना पड़ा। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास किये जा रहें हैं। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हैं। कोतवाली के एक गांव निवासी युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले जनपद रामपुर के मोहल्ला पहाड़ी गेट निवासी के बेटे के साथ हुआ था। शुक्रवार की रात दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के गांव पहुंच गया। दुल्हन पक्ष के परिवार वालों ने बारातियों की खातिरदारी की।

बारात चढ़त भी धूमधाम से हुई। बारात चढ़त के समय दुल्हन पक्ष की महिलाओं में दूल्हे का रंग अधिक काला होने को लेकर कानाफूसी शुरू हो गई देखते ही देखते महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया। दूल्हा का रंग काला होने से महिलाओं का शादी का विरोध करने की सूचना दुल्हन को हुई तो उसने भी शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन का शादी से इंकार करने पर वर पक्ष मे हड़कंप मच गया। दूल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष के लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन दुल्हन पक्ष के लोग शादी करने को तैयार नहीं हुए। जिसके चलते देररात दूल्हा पक्ष के लोग बिना दुल्हन को लिए घर वापस लौट गए। शनिवार को फिर से दोनों पक्षों मे पंचायत बैठी ओर समझौते के प्रयास शुरू हुआ, लेकिन समाचार भेजे जाने तक दोनों पक्षों में समझौता नहीं हो सका।