ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशब्वायफ्रेंड ने प्रेमिका को बुलाया दोस्त के घर, बंद कमरे से आने लगीं चीखने चिल्लाने की आवाजें, और फिर जो हुआ

ब्वायफ्रेंड ने प्रेमिका को बुलाया दोस्त के घर, बंद कमरे से आने लगीं चीखने चिल्लाने की आवाजें, और फिर जो हुआ

राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी पर प्रेमिका ने धोखा देकर हैवानियत की बात कहीं। उसने कहा कि दोस्त के घर बुलाकर बेसुध कर रेप किया है। लड़की ने इसकी शिकायत भी की है।

ब्वायफ्रेंड ने प्रेमिका को बुलाया दोस्त के घर, बंद कमरे से आने लगीं चीखने चिल्लाने की आवाजें, और फिर जो हुआ
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊMon, 20 May 2024 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका के साथ कांड कर दिया। शादी की बात करने के लिए युवती को प्रेमी ने एक दोस्त के घर बुलाया। जहां नशीला पदार्थ खिला कर युवती को बेहोश कर दिया और आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर दी। होश आने पर पीड़िता ने प्रेमी की हरकत का विरोध किया। वह प्रेमी पर चीखने-चिल्लाने लगी जिस पर आरोपी ने दस हजार रुपये की मांग कर दी। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने तालकटोरा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

चौक निवासी युवती की दोस्ती ठाकुरगंज निवासी शालू नवाब से है। पीड़िता के मुताबिक पांच मई को शालू ने उसे फोन कर शादी की बात करने के लिए राजाजीपुरम निवासी रेहान जमाल के घर बुलाया। शालू और रेहान दोस्त है। यह बात युवती को पता थी। ऐसे में वह राजाजीपुरम पहुंच गई। बातचीत के दौरान शालू ने उसे चाउमीन खाने को दी। जिसके बाद युवती बेसुध हो गई। होश आने पर कपड़े अस्त व्यस्त थे। एतराज जताने पर शालू आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता के मना करने पर वीडियो डिलीट करने के बदले दस हजार रुपये मांगे। मना करने पर धमकी देने लगा। रविवार को पीड़िता ने तालकटोरा कोतवाली में शालू, रेहान और शहबाज के खिलाफ छेड़छाड़, वसूली और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।