ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमां-बेटे का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

मां-बेटे का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

महराजगंज के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार सुबह मां-बेटे का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता मिला। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मां-बेटे का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
rae bareli body found hanging from the noose
Pawan Kumar Sharmaभाषा,महराजगंजSun, 09 Jun 2024 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महराजगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक महिला और उसके पांच साल के बेटे का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

ये घटना सद कोतवाली थाना क्षे के बैजनाथपुर गांव का है। पुलिस के अनुसार रविवार को 25 साल की वंदना और पांच साल के उसके बेटे चिंटू का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर के अंदर फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।  मृतका के पति शेषमणि राजभर ने बताया कि बच्‍चे को लेकर आए दिन झगड़ा होता था और आज भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आतिश कुमार सिंह ने कहा कि मां और बेटे के शव फंदे से लटके हुए मिले हैं। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।