ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतेरी डोली उठी तो जमाने को जला दूंगा...सिरफिरे ने प्रेमिका को दी चेतावनी, मंगेतर को फोन पर धमकाया

तेरी डोली उठी तो जमाने को जला दूंगा...सिरफिरे ने प्रेमिका को दी चेतावनी, मंगेतर को फोन पर धमकाया

यूपी के कानपुर में एक सिरफिरे ने फिल्मी अंदाज में दिलजले फिल्म का डायलॉग मारते हुए धमकी दी। इसके बाद सिरफिरे ने प्रेमिका के मंगेतर को फोन किया और उसे गांव में बारात न लाने की हिदायत दे डाली।

तेरी डोली उठी तो जमाने को जला दूंगा...सिरफिरे ने प्रेमिका को दी चेतावनी, मंगेतर को फोन पर धमकाया
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,कानपुरSun, 05 Feb 2023 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिन पहले हापुड़ जिले में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरा प्रेमिका की शादी तय होने के बाद उसके ससुराल पहुंच गया था। वहां उसने प्रेमिका के मंगेतर के घर के बाहर पोस्टर लगाकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसी तरह एक मामला यूपी के कानपुर से आया है। यहां भी सिरफिरे ने प्रेमिका को चेतावनी दे डाली। सिरफिरे ने फिल्मी अंदाज में दिलजले फिल्म की डायलॉग भी मारा। इसके बाद सिरफिरे ने प्रेमिका के मंगेतर को फोन किया और उसे गांव में बारात न लाने की हिदायत दे डाली। बारात लाने पर उसे जान से मार देने की धमकी दी। सिरफिरे की धमकियों से परेशान होकर युवती के घर वालों पुलिस को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें : रिश्तेदारों से बात करते रह गया दूल्हा, सुहागरात पर प्रेमी संग दुल्हन ने कर डाला कारनामा

मामला शिवली कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शिवली के एक गांव की महिला ने पुलिस बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी पास के ही गांव में तय की है। इसकी जानकारी होने पर गांव का ही रहने वाला रोहित नाम का एक शख्स उसे और उसकी बेटी को परेशान करने लगा। महिला का आरोप है कि रोहित ने उसकी बेटी के मंगेतर को भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उसने बेटी के फोटो भेजकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

सिरफिरे ने फिल्म अंदाज में मारा डायलॉग

सिरफिरे ने फिल्मी अंदाज में दिलजले फिल्म का डायलॉग बोलकर बेटी के मंगेतर को फोन किया। आरोपी ने युवती का नाम लेकर उसके मंगेतर से कहा, उससे शादी न करो। बारात लेकर गांव आए तो मारे जाओगे। सोशल मीडिया पर अपने साथ की एक पुरानी फोटो भी वायरल कर दी। इससे पहले सिरफिरे ने दिलजले फिल्म के डायलॉग से प्रेमिका को चेतावनी दी। उसने कहा, आग जो दिल में लगी है उसे दुनिया में लगा दूंगा मैं, जो तेरी डोली उठी तो जमाने को जला दूंगा मैं। सिरफिरे के फिल्मी अंदाज में दी गई धमकी की चर्चा पूरे क्षेत्र में है। 

बहू का घूंघट उठाते ही ससुराल वालों के उड़े होश, दूल्हा बोला-इसके साथ नहीं रहूंगा, जहर खाकर मर जाऊंगा

क्या बोली पुलिस

पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को सिरफिरे की हरकतों के बारे में बताकर रिपोर्ट लिखवा दी गई है। कोतवाल शिवली जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी युवक रोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। बतादें कि प्रेमिका और उसके मंगेतर को धमकी देने के बाद से पूरा परिवार परेशान है। पीड़ित का कहना है कि उसकी बेटी पास के एक कॉलेज में पढ़ती थी। कॉलेज में आने-जाने के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ करता था। कई बार से समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। अब शादी में बाधा डालने की कोशिश कर रहा है।

करिश्मा मेरी है, बारात ना लाना, नहीं तो बना दूंगा श्मशान, हापुड़ में सिरफिरे ने दी दूल्हे को धमकी

हापुड़ में भी सिरफिरा दे चुका है मंगेतर को धमकी

कानपुर की तरह ही हापुड़ में भी एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने प्रेमिका के दूल्हे को जान से मारने की धमकी दी थी। सिरफिरे ने धमकी भरा लेटर लिखने के बाद दूल्हे के घर की दीवार पर चिपका दिया था। दूल्हे के घर के बाहर लगाए पोस्टर में सिरफिरे ने लिखा था- कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है... बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने बारातियों को भी धमकी दी है। उसने कहा है कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आए। आरोपी ने आगे लिखा है- अभी तो यह हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। - यार डिफॉल्टर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें