DA Image
31 अक्तूबर, 2020|3:39|IST

अगली स्टोरी

संभल में पथराव और फायरिंग के बाद बढ़ा तनाव, गोली लगने से एक की मौत

tension increased after stone pelting and firing in sambhal one killed by shooting

नखासा थाना क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट के जमकर पथराव व फायरिंग हुई। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत के बाद तनाव बढ़ गया है। एक महिला भी घायल हुई है। हालात को भांपकर जिला अस्पताल और मोहल्ले में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। थाना क्षेत्र में खग्गू सराय निवासी महमूद हुसैन का नगर पालिका सभासद महफूज से काफी समय से विवाद चला आ रहा था।

आरोप है कि गुरूवार को सभासद पक्ष के लोग गाली-गलौज कर रहे थे। जब महमूद हुसैन ने गाली-गलौज का विरोध किया तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मामूली मारपीट के बाद जमकर पथराव व फायरिंग हुई। जिसमें सभासद पक्ष की और से की गई फायरिंग में गोली लगने से महमूद हुसैन घायल हो गये जबकि दूसरे पक्ष से सीमा नाम की महिला घायल हुई। मोहल्ले में पथराव व फायरिंग से हड़कंच मच गया और लोग जान बचाने के लिए अपने घरों में जा छिपे। सरेराह पथराव व फायरिंग की सूचना पर संभल व नखासा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस को देखकर आरोपी भाग गए। हालांकि पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया । वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान पचपन साल के महमूद हुसैन की मौत हो गई। महमूद की मौत के बाद तनाव बढ़ा तो जिला अस्पताल में भी अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी। महमूद हुसैन के परिजनों व समर्थकों ने जिला अस्पताल के डाक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा किया। विधायक पुत्र सुहेल इकबाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि लपरवाह डाक्टरों पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए। 
             
  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tension increased after stone pelting and firing in sambhal one killed by shooting