ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में तीन हादसों में दस लोगों की जान गई, प्रयागराज,शामली और भदोही में घटनाएं

यूपी में तीन हादसों में दस लोगों की जान गई, प्रयागराज,शामली और भदोही में घटनाएं

यूपी में सोमवार को तीन हादसों में दस लोगों की मौत हो गई। ये हादसे प्रयागराज,शामली और भदोही में हुए। प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। शामली में तीन और भदोही में दो की मौत हो गई।

यूपी में तीन हादसों में दस लोगों की जान गई, प्रयागराज,शामली और भदोही में घटनाएं
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरMon, 24 Jun 2024 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में सोमवार को तीन हादसों में दस लोगों की मौत हो गई। ये हादसे प्रयागराज,शामली और भदोही में हुए। प्रयागराज के सरायममरेज क्षेत्र में सोमवार को टैंकर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। शामली जिले में सोमवार को हरियाणा परिवहन निगम की एक तेज रफ्तार बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। भदोही में वाराणसी मार्ग स्थित समालकोट में बाइक सवार ने सब्जी के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई ।

शामली जिले में सोमवार को हरियाणा परिवहन निगम की एक तेज रफ्तार बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य ने बताया की कैराना थाना क्षेत्र में कैराना बाइपास मार्ग पर हरियाणा परिवहन निगम की एक तेज रफ्तार बस ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार आसिम (19), आसिफ (20) और आसिफ रफीक (22) गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौर्य ने बताया कि घटना के बाद बस चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उधर, भदोही जिले के चौरी क्षेत्र में भदोही-वाराणसी मार्ग स्थित समालकोट में बाइक सवार ने सब्जी के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि चौरी बाजार के चकभुईधर निवासी रवि गुप्ता (30) ठेले पर सब्जी बेचने का कार्य करता है। रविवार की देर रात सब्जी बेचकर घर लौट रहा था कि चौरी बाज़ार के समालकोट में पीछे से तेज गति से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी । घटना में सब्जी वक्रिेता व बाइक चालाक दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। बाइक चालक अमृत लाल राय (50) रामरायपुर कोतवाली भदोही व रवि गुप्ता को भदोही के महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल लाया गया। जहां चिकत्सिकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

प्रयागराज में सड़क हादसे मे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत
प्रयागराज के सरायममरेज क्षेत्र में सोमवार को टैंकर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के सोरो पेट्रोल पंप के पास टैंकर की टक्कर से बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में  विकास (25), सुम्मरी (60) नमकीन की पत्नी जनता (34),  पुत्र दिवाना (7), पुत्री लक्ष्मी ( 8 माह) की मौत हो गई। सभी मृतक जौनपुर जिले के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे। मृतक किसी शादी में शिरकत करने के बाद एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे कि जौनपुर की तरफ से आ रहे टैंकर ने सभी को रौंद दिया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया।