ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमंत्री रविंद्र जायसवाल के लिए अभद्र टिप्पणी पर तहसीलदार फंसे, तबादले के बाद मुकदमा

मंत्री रविंद्र जायसवाल के लिए अभद्र टिप्पणी पर तहसीलदार फंसे, तबादले के बाद मुकदमा

राज्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कुलपहाड़ तहसीलदार कृष्णराज सिंह के खिलाफ मानहानि व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मंत्री के पीआरओ की तहरीर पर कुलपहाड़ पुलिस...

मंत्री रविंद्र जायसवाल के लिए अभद्र टिप्पणी पर तहसीलदार फंसे, तबादले के बाद मुकदमा
कुलपहाड़ (महोबा)। संवाददाताTue, 15 Jun 2021 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कुलपहाड़ तहसीलदार कृष्णराज सिंह के खिलाफ मानहानि व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मंत्री के पीआरओ की तहरीर पर कुलपहाड़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीकरण विभाग के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रवीन्द्र जायसवाल 10 जून को जिले के दौरा में थे। राज्य मंत्री के प्रोटोकॉल में कुलपहाड़ तहसीलदार कृष्णराज सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी। मंत्री के आने में देरी होने पर तहसीलदार ने उनके खिलाफ टिप्पणी की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मर्यादा भूले तहसीलदार का ऑडियो वायरल हुआ तो मामला सुर्खियों में आ गया। प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहसीलदार को कुलपहाड़ तहसील से हटाकर मुख्यालय संबद्ध कर दिया, लेकिन राज्यमंत्री इससे संतुष्ट नहीं हुए। मंगलवार को राज्यमंत्री के पीआरओ राहुल ने मुकदमे के लिए पुलिस को तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने तहसीलदार के खिलाफ मानहानि व सरकारी सेवक द्वारा कानून के उल्लंघन समेत खई धाराओं में केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद तहसीलदार की परेशानियां बढ़ गई हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है साथ ही उच्च अधिकारियों से कार्रवाई के लिए निर्देश मांगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें