DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: प्रेमी की बारात जाने से कुछ घंटे पहले किशोरी ने उसके चेहरे पर फेंका तेजाब

Acid attack in UP (symbolic image)

बुलंदशहर में अनूपशहर क्षेत्र के एक मोहल्ले में प्रेमी युवक के दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज होकर किशोरी ने बारात जाने से कुछ घंटे पहले उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, किशोरी की मां ने भी तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर पुत्री से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक की शादी हाथरस के एक गांव की युवती से तय हुई है। रविवार को युवक की शादी थी। बारात जाने की तैयारी हो रही थी। आरोप है कि शनिवार की रात युवक अपने घर में सोया हुआ था, जबकि उसके परिजन छत पर सोए हुए थे। तड़के करीब 4 बजे पड़ोसी में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी उसके घर में घुस अई और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर भाग गई। तेजाब से युवक का चेहरा झुलस गया। युवक के चीख-पुकार मचाने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक को छुट्टी दे दी। 

बाद में पीड़ित युवक ने कोतवाली पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया। उधर, दूसरी ओर किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार के अनुसार, युवक की तहरीर पर आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमिका पहुंची बाल सुधार गृह, प्रेमी गया शादी रचाने

प्रेमी द्वारा प्रेमिका से शादी न करने पर प्रेमिका ने नाराज होकर घर मे सो रहे प्रेमी के चेहरे पर तेजाब डालकर घायल कर दिया। पुलिस ने नाबालिग प्रेमिका को प्रेमी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद प्रेमिका को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह मेरठ भेज दिया है। प्रेमी का प्रथम उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी कर दी है, रविवार को प्रेमी की शादी हाथरस जनपद के एक गांव से होनी है, घर में शादी का माहौल है, सारी रसमें पूरी करने के बाद बारात शादी के लिए प्रस्थान कर गई थी।    
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenager throws acid on boyfriend face a few hours before his boyfriend