ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछेड़छाड़ से आहत किशोरी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, ग्रामीणों का गुस्‍सा भड़का, सड़क पर लगाया जाम

छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, ग्रामीणों का गुस्‍सा भड़का, सड़क पर लगाया जाम

फतेहपुर के जहानाबाद क्षेत्र में छेड़खानी से तंग किशोरी के परिजनों ने आरोपितों के घर जाकर शिकायत की तो उल्‍टे उनके घर पर चढ़ाई कर मारपीट की गयी। परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने...

छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, ग्रामीणों का गुस्‍सा भड़का, सड़क पर लगाया जाम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,फतेहपुर Thu, 23 Sep 2021 11:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर के जहानाबाद क्षेत्र में छेड़खानी से तंग किशोरी के परिजनों ने आरोपितों के घर जाकर शिकायत की तो उल्‍टे उनके घर पर चढ़ाई कर मारपीट की गयी। परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने किशोरी के भाई पर ही कार्रवाई कर दी। हर तरफ से निराश होकर किशोरी ने गुरुवार भोर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से गुस्‍साए गांव के लोगों ने शव के साथ सड़क पर जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी और दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की। 

जहानाबाद के एक गांव में गणेश प्रतिमा की स्थापना हुई थी। 17 सितंबर को देर शाम गांव की तीन किशोरियां वहां जा रही थीं। रास्ते में गांव के दो युवकों ने उनके साथ छेड़खानी की और किसी से बताने पर जान मारने की धमकी दी थी। 15 वर्षीय एक किशोरी ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। किशोरी के परिजनों ने आरोपितों के घर जाकर उनके परिवार वालों से घटना की शिकायत की। आरोप है कि इसके नतीजे में 18 सितंबर को आरोपित पक्ष से 20-25 लोगों ने किशोरी के घर पर चढ़ाई कर दी थी और मारपीट की। मामले की शिकायत लेकर किशोरी का भाई थाने पहुंचा को पुलिसवाले उल्टा उसे ही खरी-खोटी सुनाने लगे। उन्‍होंने आरोपितों के साथ उसका भी चालान कर दिया। परिवारवालों के मुताबिक गांव के दबंगों और पुलिस के ऐसे रवैए से दु:खी किशोरी मानसिक रूप से बुरी तरह परेशान थी। गुरुवार दोपहर किशोरी का शव फांसी के फंदे से लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस बोली-ऐसी कोई सूचना नहीं

इस बारे में पूछे जाने पर सीओ बिन्दकी योगेन्द्र मलिक ने कहा कि थाने में अभी तक ऐसी कोई सूचना नहीं है। मामले की जानकारी हुई है। सच्‍चाई का पता लगाकर दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें