ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिहार से पढ़ने आई छात्रा के साथ मौलाना ने रेप के बाद की हत्या

बिहार से पढ़ने आई छात्रा के साथ मौलाना ने रेप के बाद की हत्या

हापुड़ जनपद में धौलाना के एक मदरसे में बिहार से पढ़ने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के मामा ने मदरसे के मौलाना पर आरोप लगाते हुए  एएसपी से कार्रवाई की मांग की...

बिहार से पढ़ने आई छात्रा के साथ मौलाना ने रेप के बाद की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 25 Sep 2019 05:57 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ जनपद में धौलाना के एक मदरसे में बिहार से पढ़ने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के मामा ने मदरसे के मौलाना पर आरोप लगाते हुए  एएसपी से कार्रवाई की मांग की है। मंगलवार को बिहार के बंदीतोला जनपद मादेपुर निवासी व्यक्ति ने एएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि धौलाना में पति-पत्नी ने किराए के दो कमरों में मदरसा खोल रखा है, जिसमें बिहार की करीब 12-13 लड़कियां पढ़ती हैं। उसकी भांजी भी  इसी मदरसे में  दीनी पढ़ाई पढ़ रही थी।

मदरसे के संचालक मौलाना के यहां पर ही उनकी भांजी रहती थी। आरोप है कि बीती आठ सितंबर को भांजी की मौत हो गई थी। मौलाना ने बताया था कि रात को करंट लगने से छात्रा की मौत हो गई। आरोपी ने छात्रा के शव को गाड़ी से बिहार भेज दिया, जिसको वहां सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है। पीड़ित का आरोप है कि भांजी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

आरोपी ने पहले भी कुछ छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की थी। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है। एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

13 साल की किशोरी का बंधक बनाकर रेप, VIDEO भी किया वायरल 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें