ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में तांत्रिक का अपहरण करने वाला बहराइच से गिरफ्तार, मांग थी एक करोड़ की फिरौती

कानपुर में तांत्रिक का अपहरण करने वाला बहराइच से गिरफ्तार, मांग थी एक करोड़ की फिरौती

मध्य प्रदेश के सुप्रसिद्ध तांत्रिक को कानपुर बुलाकर उसका अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती की मांग करने वाले शातिर अन्तरप्रांतीय किडनैपर को बहराइच के मोतीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की...

कानपुर में तांत्रिक का अपहरण करने वाला बहराइच से गिरफ्तार, मांग थी एक करोड़ की फिरौती
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSat, 08 Aug 2020 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सुप्रसिद्ध तांत्रिक को कानपुर बुलाकर उसका अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती की मांग करने वाले शातिर अन्तरप्रांतीय किडनैपर को बहराइच के मोतीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की एक बाइक व चाकू बरामद हुआ है। बिहार के इस किडनेपर ने मोतीपुर के करमोहना में लम्बे समय से पनाह ले रखी थी।

एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मोतीपुर एसएचओ जय नारायण शुक्ला को भनक लगी कि दो सप्ताह पूर्व कानपुर देहात इलाके से मध्यप्रदेश के एक सुप्रसिद्ध तांत्रिक के अपहरण हुआ था। उसका किडनैपर मोतीपुर के करमोहना गांव में लम्बे समय से पनाह लिए हुए है। उन्होंने अफसरों को इसकी जानकारी दी।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ मिहींपुरवा कमलेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में एसएचओ ने दरोगा अशोक कुमार, सिपाही ह्रदेश कुमार, जान मोहम्मद, रनवीर सिंह को गिरफ्तारी के लिए भेजा।

पुलिस टीम ने अंडहनपुरवा तिराहे के पास दबिश देकर बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास एक चाकू बरामद किया गया है। बाइक के कागजात मांगने पर उसने बताया कि बाइक चोरी की है। उसकी पहचान बिहार प्रांत के बक्सर जिले के मुरार थाने के छोटकाडीह निवासी ज्योति प्रकाश सिंह के रूप में हुई।

पूछताछ में उसने बताया कि वह काफी लम्बे समय से इसी थाने के करमोहना गांव में पनाह लिए है। उसने 15 दिन पूर्व कानपुर देहात इलाके में मध्यप्रदेश के खंडवा के सुप्रसिद्ध तांत्रिक सुशील तिवारी को बुलाकर उसका अपहरण कर उसके परिवार से एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की गई थी।

कानपुर देहात जिले के अकबरपुर थाने की पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। कानपुर देहात पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें