DA Image
7 मई, 2021|4:04|IST

अगली स्टोरी

कानपुर के हैलट अस्पताल में तंत्र-मंत्र, संक्रमित महिला को बेड पर जकड़कर मार डाला

हैलट अस्पताल के वार्ड नम्बर 3 में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की सांस उखड़ते समय का एक दर्दनाक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दो महिलाओं ने मरीज के हाथ को जकड़ रखा है। एक बेड पर चढ़ गई है और जोर-जोर से मंत्र पढ़कर सीने को ठोंकती नजर आ रही है। 

महिलाएं यह भी कह रही हैं इन्हें दवा नहीं दो, ऊपरी साया है। महिलाओं ने मरीज का हाथ इतनी तेज जकड़ रखा है कि मरीज की सांस उसी समय निकल गई। ये महिलाएं मरीज की कौन हैं, यह स्पष्ट नहीं हुआ है, मगर डॉक्टरों से झगड़कर जबरन वार्ड में दाखिल हो गईं। एक महिला तो मास्क भी नहीं लगाए है। हालांकि हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

तीन दिन पूर्व भर्ती हुई थीं
वार्ड में महिला तीन दिन पूर्व भर्ती हुई थी। किसी सिफारिश पर महिला को बाईपैप भी लगा दिया गया था। जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि अचानक दो महिलाओं ने वार्ड में धावा बोल दिया। एक ने तो अपना चेहरा ढक रखा था और दूसरी बगैर मास्क के थी। वार्ड के अंदर जाने से मना किया तो लड़ने को तैयार हो गई। एक महिला ने एक हाथ दूसरी ने दूसरा हाथ जकड़ लिया, महिला तड़पने लगी तो एक महिला बेड पर चढ़ गई और मरीज को जोर से दबा दिया। डेढ़ मिनट का वीडियो हैलट में चर्चा का विषय बना हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tantra-mantra at Halat Hospital Kanpur killed an infected woman by strapping her to the bed