अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: छेड़छाड़ से तंग छात्रा के पिता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत

cm portal up

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भेजी गई शिकायत में थाना क्षेत्र के एक गांव की एक छात्रा के पिता ने उसके कालेज के स्टाफ पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि जब उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो उसको कॉलेज से निकाल दिया गया।  

थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भेजी गई अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी पुत्री गांव  हरपाल में एक इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा है। इस कालेज के स्टाफ के तीन व्यक्तियों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि  इस संबंध में जब उसकी पुत्री ने घर पर जानकारी दी तो वह उसके कॉलेज में गया। आरोप है कि स्टाफ ने उसको जान से मारने की धमकी दी और उसकी पुत्री का नाम कॉलेज से काटकर उसे बाहर निकाल दिया। छात्रा के पिता ने कहा कि तभी से उसकी पुत्री मानसिक तनाव में है। 

उधर, कॉलेज संचालक ने कहा कि उक्त छात्रा का नाम कॉलेज से 6 अक्टूबर 2017 को काट दिया गया था। ऐसे में छात्रा के साथ छेड़छाड़ किये जाने का आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि कॉलेज स्टाफ पर जो आरोप लगाये गए हैं वह भी द्वेषपूर्ण है। इस प्रकरण को लेकर दिन शुक्रवार को  कॉलेज के स्टाफ ने थाना रामपुर में पहुंचकर एसएसआई देवेन्द्र यादव से मिलकर अपना पक्ष रखा। उधर इस संबंध में थाना प्रभारी एसके राणा का कहना है कि छात्रा पक्ष की ओर से मुख्यमंत्री पोर्टल पर जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 


 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tampering victim complained on CM portal