DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › तमंचा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी से बोला-साथ चलोगी या गोली खाओगी, जानें पूरा मामला
उत्तर प्रदेश

तमंचा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी से बोला-साथ चलोगी या गोली खाओगी, जानें पूरा मामला

एलाऊ (मैनपुरी)। संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Sun, 18 Jul 2021 06:32 PM
तमंचा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी से बोला-साथ चलोगी या गोली खाओगी, जानें पूरा मामला

ससुराल से नाराज होकर एक महिला अपने मायके चली गई। काफी दिनों तक जब महिला जब घर नहीं लौटी तो उसे लेने के लिए कन्नौज निवासी उसका पति तमंचा लेकर अपनी ससुराल अजीतगंज पहुंच गया। गांव स्थित ससुराल में पहले उसने तमंचा लहराया। पत्नी को तमंचा दिखाया और बोला साथ चलना है या गोली खाओगी। इसके बाद वह तमंचा लेकर गली में घूमने लगा। मोहल्ले के लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को बता दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। 

मामला एलाऊ थाना क्षेत्र के अजीतगंज का है। एलाऊ थाना प्रभारी सुनील कुमार भारद्वाज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक सिरफिरा पति अपनी पत्नी को जबरन साथ ले जाना चाहता है। पत्नी साथ नहीं जा रही है तो पति तमंचा लेकर धमकी दे रहा है। आरोपी पति का शादी के बाद से ही अपनी पत्नी से विवाद हो गया था जिसके चलते उसकी पत्नी अपने मायके अजीतगंज, आकर रहने लगी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तमंचा लेकर गली में घूम रहे आरोपी पति सुशील पुत्र छोटेलाल निवासी उद्दैतापुर कोतवाली कन्नौज को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए।

आरोपी बोला, डराने के लिए आया था

एलाऊ। थाने में पूछताछ के दौरान उसने जानकारी दी कि वह कई बार अपनी पत्नी से साथ रहने के लिए कह चुका है लेकिन वह और उसके घरवाले तैयार नहीं है। इसलिए उन्हें डराने के लिए तमंचा ले आया था। घटना के बाद आरोपी को तमंचे के बल पर बीवी तो नहीं मिली लेकिन तमंचा रखने के आरोप में जेल जरूर मिल गई। 
 

संबंधित खबरें