ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलडोजर कहां चलाना है इसका ट्यूशन योगी जी से लें; सपा-कांग्रेस को PM मोदी की नसीहत

बुलडोजर कहां चलाना है इसका ट्यूशन योगी जी से लें; सपा-कांग्रेस को PM मोदी की नसीहत

प्रधानमंत्री बोले- अगर सपा और कांग्रेस सत्ता में आती है तो राम लला फिर से तंबू में होंगे और वे राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।

बुलडोजर कहां चलाना है इसका ट्यूशन योगी जी से लें; सपा-कांग्रेस को PM मोदी की नसीहत
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,बाराबंकी।Fri, 17 May 2024 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर इंडिया गठबंधन के लोग सत्ता में आए तो ये लोग अयोध्या में राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। पीएम मोदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह सीखने के लिए ट्यूशन लेना चाहिए कि बुलडोजर कहां चलाना है।

पीएम मोदी ने यूपी के बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अगर सपा और कांग्रेस सत्ता में आती है तो राम लला फिर से तंबू में होंगे और वे राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। उन्हें योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।" पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन देश की भलाई के लिए काम कर रहा है। 

पीएम मोदी ने कहा, "जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के सदस्य टूटने लगे हैं।" पीएम ने बीजेपी की हैट्रिक जीत का दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ रहा है।

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें ममता बनर्जी के रूप में नई चाची मिल गई है। पीएम मोदी ने कहा, "समाजवादी राजकुमार (अखिलेश यादव) को एक नई चाची (ममता बनर्जी) के पास शरण मिल गई है। यह नई चाची बंगाल में है। इस चाची ने INDI गठबंधन से कहा है कि मैं आपका समर्थन करूंगा लेकिन बाहर से।" आपको बता दें कि अखिलेश यादव अपनी पूर्व सहयोगी बसपा प्रमुख मायावती को बुआ कहते हैं।

उन्होंने कहा, ''चार जून बहुत दूर नहीं है। आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की 'हैट्रिक' बनने जा रही है। नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं।''