ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में प्लॉट पर कब्जे को लेकर चलीं तलवारें, हथगोले, इलाके में फैली दहशत

लखनऊ में प्लॉट पर कब्जे को लेकर चलीं तलवारें, हथगोले, इलाके में फैली दहशत

राजधानी लखनऊ में प्लॉट पर कब्जे को लेकर तलावरें और हथगोले फेंके गए। इससे इलाके में दहशत फैल गई। तलवारबाजी में एक बुजुर्ग को चोटे आई हैं।

लखनऊ में प्लॉट पर कब्जे को लेकर चलीं तलवारें, हथगोले, इलाके में फैली दहशत
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 24 May 2024 09:27 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में दुबग्गा स्थित अलमास सिटी क्षेत्र में बुधवार रात प्लॉट पर कब्जे को लेकर तलावरें और हथगोले फेंके गए। इससे इलाके में दहशत फैल गई। तलवारबाजी में एक बुजुर्ग को चोटे आई हैं। हमलावर हथगोला फेंकते हुए भाग निकले। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। तीन नामजद समेत पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

ठाकुरगंज निवासी एहतशाम की पत्नी तकया बानो के मुताबिक वर्ष 2018 में उन्होंने दुबग्गा के बेगरिया में 13 सौ वर्ग फीट प्लॉट खरीदा था। बुधवार शाम को वह प्लॉट की बाउंड्री कराकर घर लौट आई। रात करीब 10 बजे वह ग्राहक को लेकर  अपने देवर जीशान और रिजवान के साथ प्लॉट दिखाने पहुंची थी। इस बीच बेगिरिया के नंदलाल, शुकरू और अजीत अपने आधा दर्जन साथियों के साथ आ धमके। आरोपितों ने उसे अपनी जमीन बताते हुए बाउंड्री तोड़ दी। विरोध जताने पर एक व्यक्ति ने तलवार से हमला कर दौड़ा लिया। जलवार लगने से एक बुजुर्ग चोटिल हो गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपित हथगोले से हमला करते हुए भाग गए। हथगोले चलते देख वहां भगदड़ मच गई। आसपास के लोग दहशत में आ गए। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बना लिया। गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। आरोपित नंदलाल के खिलाफ दुबग्गा थाने में रंगदारी व मारपीट से जुड़े पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। 

वाीडियो वायरल होने के बाद दर्ज किया मुकदमा
पीड़िता का आरोप है कि बुधवार देर रात वह दुबग्गा थाने पहुंचकर उन्होंने अपनी अपा बीती बताई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर थाने से भगा दिया। गुरुवार को आरोपितों की करततू का वीडियो वायरल होने के बाद दुबग्गा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर दुबग्गा अभिनव वर्मा ने बताया कि नंदलाल ,सुकरू, अजीत सहित पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

 लगा कि आज जान नहीं बचेगी 
तकया बानो ने बताया कि अचानक हथगोले और तलवार से हमला देख वह सकते में आ गई। अपने दोनों देवर के साथ किसी तरह उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। एक बार लगा कि अब उनकी जान नहीं बचेगी। आरोपित उन्हें जान से मार देंगे।