ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकांग्रेस के पास न श्रीराम हैं और न गिनाने का कोई काम, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह

कांग्रेस के पास न श्रीराम हैं और न गिनाने का कोई काम, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर इतनी भी शर्म नहीं है कि कम से कम मंदिर के बनने के बाद अयोध्या जाकर श्रीराम से माफी मांग लें।

कांग्रेस के पास न श्रीराम हैं और न गिनाने का कोई काम, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 11 May 2024 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को लखनऊ में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर इतनी भी शर्म नहीं है कि कम से कम मंदिर के बनने के बाद अयोध्या जाकर श्रीराम से माफी मांग लें। उन्होंने कहा, "भारतीय जानता पार्टी ने राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर जो कहा वो किया। आज अयोध्या में गगनचुंबी मंदिर अपनी भव्यता की गाथा गा रहा है और कश्मीर में विकास की नदियां बह रही हैं। आपको अच्छी तरह याद होगा कैसे कांग्रेस में राम मंदिर की राह में सालों-साल सिर्फ़ रोड़े अटकाए। देश की आस्था के प्रतीक प्रभु श्री राम को सुप्रीम कोर्ट में जाकर काल्पनिक बताया।”

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने झांसी मऊरानीपुर और ललितपुर के मेहरौनी से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए जनसभा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ना तो श्रीराम हैं और ना ही गिनाने के लिए कोई काम है। कांग्रेस और उनकें इंडी गठबंधन के अभी तो ज्यादातर नेता या तो जेल में या बेल पर हैं। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर यह इंडी नहीं चिंदी गठबंधन है।जिस-जिस को जहां मौका मिला। उसने गरीबों और मध्यवर्ग की संपत्ति लूटने का ही काम किया है।

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास गिनाने को एक ऐसा काम नहीं है जो उन्होंने लोगों की भलाई के लिए किया हो। उनके नेता पहली नौकरी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का झूठ फैला रहे हैं। नकली घटिया वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं लेकिन जनता जनार्दन होती है। उसे कोई मूर्ख नहीं बना सकता। जल शक्ति मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी अगर तीसरी बार पांच साल मांग रहे हैं तो वह बीते दस सालों में किए गए काम के आधार पर माँग रहे हैं। हाथ घर बिजली हर नल जल, राम मंदिर, अनुछेद 379 हटाना, देश भर में हाइवे का जाल बिछाना, दुनियाभर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाना, ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां मोदी के के नेतृत्व में देश ने प्रगति न की हो।