ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसरकार बनाएं पिछड़े, मलाई खाएं अगड़े, BJP सरकार में CM नहीं बनाए जाने पर छलका स्वामी प्रसाद का दर्द

सरकार बनाएं पिछड़े, मलाई खाएं अगड़े, BJP सरकार में CM नहीं बनाए जाने पर छलका स्वामी प्रसाद का दर्द

समाजवादी का दामन थामने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के कुछ लोग कहते हैं कि पांच साल तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया। कुछ...

सरकार बनाएं पिछड़े, मलाई खाएं अगड़े, BJP सरकार में CM नहीं बनाए जाने पर छलका स्वामी प्रसाद का दर्द
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 14 Jan 2022 03:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी का दामन थामने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के कुछ लोग कहते हैं कि पांच साल तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया। कुछ कहते हैं बेटे के चक्कर में बीजेपी छोड़ी है। मैं बताना चाहता हूं कि बीजेपी ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों की आंख में धूल झोंककर सत्ता हथियाई थी। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं। उन्होंने कहा कि पहले कहा गया था कि केशव प्रसाद मौर्य या स्वामी प्रसाद मौर्य सीएम बनाए जाएंगे, लेकिन फिर गोरखपुर से लाकर बना दिया।

सीएम योगी के बयान पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि लड़ाई 80 बनाम 20 की नहीं है बल्कि 85 बनाम 15 की है। हम तो कहते हैं कि 85 तो हमारा है, 15 में भी बंटवारा है। यदि आप हिंदुओं के हमदर्द हैं तो फिर पिछड़ों, अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण पर क्यों डाका डालते हो। अभी-अभी 69 हजार शिक्षकों की भर्ती हुई। इनमें से 19 हजार ओबीसी और दलित सीटों पर सामान्य वर्ग के लोगों को ही नियुक्ति पत्र दे दिया। 

स्वामी प्रसाद ने कहा कि स्वामी प्रसाद ने कोई पार्टी ने बनाई पर किसी पार्टी से कम हैसियत रखता हूं। अखिलेश यादव के साथ इसलिए आया हूं क्योंकि वो युवा हैं। उनके साथ मिलकर बीजेपी को हराने का काम करूंगा। स्वामी प्रसाद ने बसपा ने पर हमला किया। उन्होंने कहा कि मेरे बसपा के साथ बाद क्या हूं। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें