ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशस्वामी प्रसाद का बड़ा बयान, मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना

स्वामी प्रसाद का बड़ा बयान, मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आकाश आनंद को पद से हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। स्वामी प्रसाद ने मायावती ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना है।

स्वामी प्रसाद का बड़ा बयान, मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊSat, 11 May 2024 10:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन प्रमुख मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अपने उत्तराधिकारी और पार्टी प्रटी के नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटा दिया है। इस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मायावती पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को खुश करने के लिए लिया गया फैसला। स्वामी प्रसाद ने कहा कि आकाश आनंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आतंकवादियों की पार्टी है। इसके बाद मायावती ने आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर के साथ-साथ उत्तराधिकारी पद से हटाने का काम किया।

स्वाभाविक रूप से कह सकते हैं कि मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब मायावती जी आनंद को इस बात का प्रमाण पत्र दे रही है कि वह अपरिपक्व है। मायावती को यह बात डेढ़ साल बाद पता चली है। आकाश आनंद को बनाने वाली भी मायावती हैं और हटाने वाली भी इसलिए ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा। 

यूपी में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का आज थमेगा प्रचार, 13 सीटों पर 13 को मतदान

दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को कुशीनगर से नामांकन किया। इस दौरान के मीडिया से मुखातिब स्वामी प्रसाद ने मायावती और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी का जो समाजवाद है वह केवल सफाई परिवार में सिमट गया। पूरे प्रदेश में केवल पांच यादव लड़ रहे हैं और पांचों यादव सैफई परिवार से हैं। अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव, भाई धर्मेंद्र यादव, शिवपाल यादव का बेटा , राम गोपाल का बेटा ये पांचों यादव एक ही परिवार से हैं। अब समाजवादी पार्टी का आईना सबके सामने आ गया। स्वामी प्रसाद ने अखिलेश यादव को अपने गिरेबान झांकने की नसीहत दे डाली।