ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली-मुंबई की फ्लाइट में फर्जी नाम-पते पर यात्रा करने जा रहा संदिग्‍ध एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, दो आधार और पैन कार्ड मिले

बरेली-मुंबई की फ्लाइट में फर्जी नाम-पते पर यात्रा करने जा रहा संदिग्‍ध एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, दो आधार और पैन कार्ड मिले

बरेली-मुंबई इंडिगो की फ्लाइट में फर्जी नाम पते पर यात्रा करते एक संदिग्ध को एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी ने दबोच लिया। उसके पास से दो अलग-अलग नाम पते के आधार और दो पैन कार्ड बरामद हुए हैं। पूछताछ के बाद...

बरेली-मुंबई की फ्लाइट में फर्जी नाम-पते पर यात्रा करने जा रहा संदिग्‍ध एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, दो आधार और पैन कार्ड मिले
वरिष्‍ठ संवाददाता ,बरेली Wed, 25 Aug 2021 06:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली-मुंबई इंडिगो की फ्लाइट में फर्जी नाम पते पर यात्रा करते एक संदिग्ध को एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी ने दबोच लिया। उसके पास से दो अलग-अलग नाम पते के आधार और दो पैन कार्ड बरामद हुए हैं। पूछताछ के बाद उसे इज्जतनगर पुलिस को सौंप दिया गया। थाना इज्जतनगर में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि मंगलवार को हवाई अड्डे पर बरेली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट के लिये एक व्यक्ति ऑनलाइन बोर्डिंग पास बनवा रहा था। कुछ संदिग्ध लगने पर उसकी आईडी चेक की गई। उसने अपना नाम अशफाक नवाब शेख बताया। आधार कार्ड पर भी वही नाम था, लेकिन क्यूआर कोड और नंबर गलत आ रहे थे। जिस पर उससे दूसरी आईडी पैन कार्ड दिखाने को कहा गया। उसने मोबाइल से डिजिटल पैन कार्ड दिखाया। उसमें भी उसका नाम अशफाक नवाब शेख था लेकिन डिजिटल नंबर कुछ धुंधला सा था। शक के आधार पर युवक का मोबाइल चेक किया गया।

उसके मोबाइल में एक और आधार कार्ड मिला, जिसमें उसका नाम असलम स्माइल माला पुत्र इस्माइल माला, निवासी 911 आघाडी नगर फर्स्ट फ्लोर पंप हाउस, अंबिका टावर अंधेरी ईस्ट, चकला एमआईडीसी मुंबई महाराष्ट्र लिखा हुआ था। दो आधार कार्ड देखकर सुरक्षा अधिकारी चकरा गये। उन्होंने पूछताछ के बाद उसे इज्जतनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इंस्पेक्टर इज्जतनगर सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी, फर्जी दस्तावेज तैयार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जायेगा।

बरेली से मुंबई की इंडिगो फ्लाइट में फर्जी नाम पते से यात्रा करने जा रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रह है। बरेली में वह जहां आया था। वहां भी उसके बारे में पूछताछ कराई जायेगी। इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

रमित शर्मा, आईजी रेंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें