ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर: प्रशिक्षु नर्स से हुई छेड़छाड़, संविदा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर: प्रशिक्षु नर्स से हुई छेड़छाड़, संविदा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर जिले के एक अस्पताल में डूडा की ओर से नियुक्त एक संविदा कर्मी के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा करीब चार दिन बाद दर्ज कर लिया। आरोप है कि उसने बीते 20 फरवरी की रात में 20 वर्षीय प्रशिक्षु...

सुलतानपुर: प्रशिक्षु नर्स से हुई छेड़छाड़, संविदा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कार्यालय संवादाता, सुलतानपुर। Mon, 24 Feb 2020 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर जिले के एक अस्पताल में डूडा की ओर से नियुक्त एक संविदा कर्मी के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा करीब चार दिन बाद दर्ज कर लिया। आरोप है कि उसने बीते 20 फरवरी की रात में 20 वर्षीय प्रशिक्षु नर्स को धमकी देते हुए छेड़खानी की। केस नर्सिंग कालेज के प्राचार्य की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

अमेठी जिले के एक नर्सिंग कालेज की कुछ छात्राओं को अस्पताल में प्रशिक्षण के लिए जाता है। 20 फरवरी को रात एक छात्रा से 11.30 बजे अस्पताल में डूडा के संविदाकर्मी हैदर अली ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करके छेड़खानी की। छात्रा के विरोध करने पर धमकी दी। शोर मचाने पर वह वहां से भाग गया। वारदात की जानकारी होने पर अस्पताल में हडकंप मच गया।  

पीड़ित प्रशिक्षु छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने कालेज के प्राचार्य को बताया। कालेज प्राचार्य जिला अस्पताल के सीएमएस वीबी सिंह से मिले। उन्हें प्रकरण से अवगत कराया। दूसरी ओर कोतवाली नगर पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर भी दी। नगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि प्राचार्य की तहरीर पर आरोपी संविदाकर्मी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा का बयान भी रिकार्ड कर लिया गया है। आरोपी संविदा कर्मी हैदर अली की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर जिला अस्पताल के सीएमएस डा. वीबी सिंह ने कहा कि संविदा कर्मी के खिलाफ प्रशिक्षु नर्सिंग कालेज की छात्रा के साथ छेड़खानी की शिकायत मिली है। उसकी जांच की जा रही है। आरोपी संविदा कर्मी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जवाब से संतुष्ट न होने पर उसके खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें