ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवजात के शव को नोचकर खा गए कुत्ते, वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस

नवजात के शव को नोचकर खा गए कुत्ते, वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस

सुलतानपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक पार्क में कुत्तों ने नवजात शिशु को नोच-नोचकर काट खाया। जब तक इसका वीडियो वायरल हुआ और पुलिस पहुंची कुछ भी नहीं बचा था।

नवजात के शव को नोचकर खा गए कुत्ते, वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सुल्तानपुरSun, 31 Dec 2023 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानपुर में शहर के पर्यावरण पार्क में रविवार को सुबह लोगों ने एक नवजात शिशु का शव देखा। इसे पार्क में मौजूद कुत्ते नोचकर खा रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस नवजात के शव को बरामद कर नहीं कर सकी। नगर कोतवाली क्षेत्र के पर्यावरण पार्क में किसी ने नवजात को फेंक दिया था। जिसे मार्निंगवाक पर निकले बड़ी संख्या में नागरिकों ने जमीन पर पड़े नवजात को कुत्तों को नोचकर खाते देखा। मानवता को शर्मशार करने वाली इस घटना की मार्निंगवाक पर निकले नागरिकों ने सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो नागरिकों ने नवजात को कूत्तों के नोचकर खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों के फटकार के बाद हरकत में आई सीताकुण्ड चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इस बीच कुत्ते नवजात को पूरी तरह से नोचकर खा गए थे। पुलिस को मौके से बरामद करने के लिए कुछ बचा ही नहीं था। जिसके बाद पुलिस को  पार्क से नवजात के शव बरामद करने के बजाए खाली हाथ लौटना पड़ा। जिसके बाद पुलिस यह कहकर अपना दामन बचाती रही कि वीडियो वायरल करने वाले ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। सिर्फ वीडियो वायरल किया।

पार्क तक शव कहां से आया पुलिस ने यह भी जानने की कोशिश नहीं की। अगर आसपास के सीसीटीवी फुटेज आदि की पड़ताल की गई होती तो शायद इसकी जानकारी हो जाती। माना जा रहा है कि किसी अस्पताल से उसे लाकर कहीं आसपास फेंका गया था और कुत्तों का निवाला बन गया। यह भी माना जा रहा है कि जिंदा शिशु को ही रख दिया गया हो और फिर कुत्तों की नजर उस पर पड़ गई हो। अगर ऐसा हुआ है तो बेहद ही दर्दनाक है। खैर, पुलिस जांच करती तो कुछ न कुछ निकल कर ही आता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें