ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर: ट्रेन रोकने जा रहे संयुक्त मोर्चा के 50 कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस लाइन भेजे गए

सुलतानपुर: ट्रेन रोकने जा रहे संयुक्त मोर्चा के 50 कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस लाइन भेजे गए

संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर  सोमवार को ट्रेन रोकने जा रहे मोर्चा के करीब 50  कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रेलवे स्टेशन मुख्य गेट पर गिरफ्तार कर लिया। उन्हें बस से  पुलिस...

सुलतानपुर: ट्रेन रोकने जा रहे संयुक्त मोर्चा के 50 कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस लाइन भेजे गए
हिन्दुस्तान टीम,सुलतानपुरMon, 18 Oct 2021 01:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर  सोमवार को ट्रेन रोकने जा रहे मोर्चा के करीब 50  कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रेलवे स्टेशन मुख्य गेट पर गिरफ्तार कर लिया। उन्हें बस से  पुलिस लाइन ले जाया गया है। 

कार्यकर्ता केंद्र सरकार के तीन किसान बिलो को वापस लेने तथा यमयसबी को कानूनी दर्जा दिए जाने, की मांग कर रहे थे । इसके साथ लखीमपुर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्र की ओर से छह किसानों को गाड़ी से कुचलने के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग पर अडे थे. इसके पहले संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को तिकोनिया पार्क से पकड़कर पुलिस कोतवाली लाई थी।

ट्रेन रोको कार्यक्रम का नेतृत्व जिला संयोजक शारदा प्रसाद पांडेय, एसएफ़आई के प्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह, डीवाईएफआई के जिला सचिव शशांक पाण्डेय, अखिल भारतीय किसान सभा के नेता राधेश्याम वर्मा, बाबा संदीप श्रीवास्तव, रमाशंकर चौधरी कर रहे हैं । दूसरी ओर भाकियू चौधरी गुट के हृदय राम चौधरी ने कलेक्ट्रेट से होते हुए शाहगंज चौक से शांति जुलूस निकाला। किसी प्रकार की अनहोनी से निपटने के लिए उनके साथ पुलिस लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें