suddenly fishes started swimming on kanpur road what is the whole matter - VIDEO: जब अचानक कानपुर की सड़क पर तैरने लगीं मछलियां, जानें पूरा मामला DA Image
12 दिसंबर, 2019|6:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब अचानक कानपुर की सड़क पर तैरने लगीं मछलियां, जानें पूरा मामला

कानपुर की एक सड़क पर अचानक मछलियां तैरने लगीं। जानिए क्या था पूरा मामला...

fishes on kanpur road

कानपुर के अर्मापुर रोड मेन रोड पर ओएफसी फैक्ट्री के सामने मंगलवार सुबह तेज रफ्तार मछली से भरा ट्रक स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में भरी मछलियां रोड पर ही तड़पने लगी। बीच रोड ट्रक पलटने से पनकी और विजय नगर चौराहे तक जाम लग गया। आस-पास के लोग मछली लूटने में जुट गए। रोड पर अफरा-तफरी मच गई।

पनकी की तरफ से एक मछली लदा ट्रक विजय नगर की तरफ आ रहा था। तभी ओएफसी फैक्ट्री के सामने स्पीड ब्रेकर पर ट्रक पलट गया। मेन रोड पर ट्रक पलटने से रास्ता बंद हो गया। मेन रोड की घटना होने के नाते दोनों ओर से जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक किनारे कर रास्ता साफ कराया। जाम लगने से मंगलवार होने के चलते पनकी जा रहे भक्तों को दिक्कतें हुई। उनको जाम में फंसकर जूझना पड़ा। कई घंटे तक ट्रैफिक रेंगता रहा।

मछली लूटने की मची भीड़
ट्रक पलट जाने से मछलियों से भरे कंटेनर सड़क पर फैल गए। पूरी सड़क पर चारो ओर मछलियां ही मछलियां थी। जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सड़क पर मछलिया देख लोग बटोरने लगे। कई लोग झोला, वर्तन लेकर पहुंचे और मछलियों को भरना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर फजलगंज और अर्मापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। मछलियों को झोले में भरने में जुटे लोगों को लाठी पटककर पुलिस ने खदेड़ा गया। आनन-फानन में पुलिस ने ट्रक को किनारे कराकर मछली को हटवाया गया। तब जाकर कई घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:suddenly fishes started swimming on kanpur road what is the whole matter